Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Dance Video: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर देशी गर्ल का डांस, देखकर लोगों को याद आई पाकिस्तानी आयशा

Ayesha Dance Mera Dil: पाकिस्तान की आयशा ने शादी में इस गाने पर डांस किया था, जो इंटरनेट पर छा गया था.

Viral Dance Video: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर देशी गर्ल का डांस, देखकर लोगों को याद आई पाकिस्तानी आयशा

Viral News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Video: आपको पाकिस्तानी गर्ल आयशा (Pakistani Viral Girl Ayesha) याद है? वही लड़की, जिसने एक शादी में हिंदी गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर डांस किया और उसका वीडियो ऑनलाइन पोस्ट कर दिया. बाद में यह गाना वायरल ट्रेंड बन गया, जिस पर बड़ी-बड़ी फिल्मी हीरोइनों ने अपने अंदाज में डांस वीडियो बनकर पोस्ट किए. अब एक भारतीय इन्फ्लूएंशर ने इस गाने के डांस क्रेज को अपनी जोरदार परफॉर्मेंस से अलग ही लेवर पर पहुंचा दिया है. ईशा बिश्वास (Esha Biswas) नाम की देशी गर्ल ने ऑरेंज साड़ी में इस गाने पर ऐसा गजब का डांस किया है, जो इंटरनेट पर बेहद वायरल हो गया है. इस डांस की छोटी सी क्लिप ईशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है, जिसे देखकर लोग उसे आयशा से भी बेहतरीन परफॉर्मेंस बता रहे हैं.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई वायरल वीडियो क्लिप में ईशा ने महान गायिका लता मंगेशकर के हिट गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' के साथ अपने डांस स्टेप्स का जोरदार तालमेल दिखाया है. इस डांस के दौरान ईशा का अंदाज ऐसा किलर था कि लाखों लोग उसके वीडियो को बार-बार प्ले करके देखने के लिए मजबूर हो रहे हैं और उसे इंटरनेट पर बेहद तारीफ मिल रही है.

बेहद पसंद किया जा रहा है वीडियो

ईशा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक, वे कोलकाता की रहने वाली एक डांसर हैं. ईशा रोजाना ही अपने इंस्टा अकाउंट पर किसी ने किसी गाने का रिक्रिएशन डांस वीडियो अपलोड करती रहती हैं. आयशा के गाने के रिक्रिएश वीडियो को अब तक 24 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. उस पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं, जिनमें से ज्यादातर ने उसके डांस को आयशा से ज्यादा बेहतर बताया है. एक यूजर ने लिखा, वाह कितना शानदार है. दूसरे ने लिखा, हॉटनेस ओवरलोडेड. तीसरे यूजर ने लिखा, पाकिस्तान के पास आयशा है तो हमारे पास यह खूबसूरत लड़की है.

यह था आयशा का वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement