Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk की मां बनीं स्विमसूट में पोज करने वाली सबसे उम्रदराज मॉडल

Elon Musk की मां ने Sport Illustrated मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं.

Elon Musk की मां बनीं स्विमसूट में पोज करने वाली सबसे उम्रदराज मॉडल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ट्विटर डील के बाद से एलन मस्क लगातार सुर्खियों में बने हैं. अब एक बार फिर उनका नाम चर्चा में है लेकिन इस बार वह अपनी नहीं बल्कि मां की वजह से खबरों में हैं. क्या आप जानते हैं कि एलन मस्क की मां Maye Musk बहुत ही पॉपुलर मॉडल हैं? वह अपने एक लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं. मेय 74 साल की हैं और Sport Illustrated मैग्जीन के कवर पर उनकी स्विमसूट वाली तस्वीर बहुत पसंद की जा रही है.

इस तस्वीर के साथ मेय सबसे उम्रदराज स्विमसूट मॉडल बन गई हैं. उन्होंने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इसमें उनकी फिटनेस और एटिट्यूड गजब का है. रफल्ड स्विमसूट में वह गोल्डन ब्यूटी की तरह लग रही हैं. मेय की यह तस्वीर बहुत पसंद की जा रही है. सोशल मीडिया यूजर्स उनके अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे. कुछ तो उनकी तस्वीर देखकर कह रहे हैं कि उम्र वाकई महज एक नंबर ही होती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maye Musk (@mayemusk)

 

यह भी पढ़ें: 'प्लीज मेरी शादी करा दो...' ढाई फुट के अजीम मंसूरी ने थाने में लगाई गुहार, PM मोदी को भी लिखी चिट्ठी

एमि ग्रिफिन ने लिखा, ओह गॉड...यह खूबसूरत से दो कदम आगे है. एरियल ने लिखा, असली खूबसूरती...और तस्वीरों का इंतजार है. लीना ने लिखा, पावरफुल महिला. इस तर अगर हम उनकी तारीफ भरे कमेंट्स बताते रहे तो लंबी लाइन लग सकती है. उनकी तस्वीर को बहुत ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. इस उम्र में जब एक्ट्रेस-मॉडल करियर को बाय कह चुकी होती हैं मेय ने स्विमसूट में फोटोशूट करवाकर एक एग्जाम्पल सेट किया है. 

यह भी पढ़ें: Fact: इस देश में केवल 40 मिनट की होती है रात, जवाब जानते हैं आप ?

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement