Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hate Video: अल्लाह का धर्म फैलाने के लिए बनानी होगी इस्लामिक आर्मी, मुस्लिम स्कॉलर का भड़काऊ वीडियो वायरल

वायरल हुआ वीडियो एक फिलिस्तीनी इस्लामिक स्कॉलर का है, जो पूरी दुनिया में तलवार के दम पर इस्लाम को फैलाने की बात कर रहा है. साथ ही डॉक्टर मोहम्मद अफीफ शाहिद नाम का यह स्कॉलर आजाद फिलिस्तीन के लिए यहूदियों को मारने का आह्वान भी करता दिख रहा है.

Hate Video: अल्लाह का धर्म फैलाने के लिए बनानी होगी इस्लामिक आर्मी, मुस्लिम स्कॉलर का भड़काऊ वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक फिलिस्तीनी इस्लामिक स्कॉलर का जिहादी मानसिकता वाला बयान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में यह इस्लामिक स्कॉलर पूरी दुनिया में तलवार के दम पर इस्लाम को फैलाने की बात कर रहा है. साथ ही वह यह भी कहता नजर आ रहा है कि यदि फिलिस्तीन पर कब्जा चाहिए तो यहूदियों को मारना होगा. स्कॉलर का नाम डॉक्टर मोहम्मद अफीफ शाहिद बताया जा रहा है.

बनानी होगी मुस्लिम आर्मी

वॉशिंगटन के मिडिल ईस्ट मीडिया रिसर्च ऑर्गनाइजेशन मेमरी (Memri) ने डॉक्टर शाहिद का यह बयान ट्वीट किया है. शाहिद ने यह बयान बिलाल बिन रहाब मस्जिद में लोगों को संबोधित करते हुए दिया है. यह मस्जिद फिलिस्तीन के तुलकर्म शहर में है. लोगों से डॉ. शाहिद ने कहा कि दुनिया में इस्लाम का राज कायम करने के लिए मुस्लिम आर्मी बनानी होगी. साथ ही पाक कुरान की कई आयतें पढ़ते हुए उसने इस्लाम को फैलाने के लिए गैर मुस्लिमों को मारने की बात कही. 

मूल लक्ष्य पूरी दुनिया में इस्लाम को फैलाना

वायरल वीडियो में डॉक्टर शाहिद ने आगे कहा कि इस्लाम को फैलाने के लिए मुसलमानों ने पर्शियन और वैजेंटाइन साम्राज्य पर हमला किया था. फिलिस्तीन को वही लोग आजाद करा सकते हैं, जो हथियार उठाएंगे और फिलिस्तीन की आजादी के लिए इजरायल के सारे यहूदियों को मार देंगे. उसने आगे कहा कि हमारा मूल लक्ष्य पूरी दुनिया में इस्लाम को फैलाना है और ऐसा जल्दी ही होगा कि मुसलमानों का एक खलीफा उठेगा और पूरी दुनिया में राज करेगा.

यह भी पढ़ें- Congress का youtube चैनल अचानक डिलीट हुआ, पार्टी में तकरार के बीच हादसा या साजिश

बहुदेववादियों को जहां देखो वहीं मार दो

पेशे से डेंटिस्ट शाहिद ने आगे कहां के अल्लाह के धर्म को दुनिया में स्थापित करने के लिए हम हिंसक आर्मी बनाएंगे, जो पूरी दुनिया में इस्लाम को स्थापित करेगी. यह आर्मी उनसे लड़ने का काम करेगी, जो अल्लाह के धर्म को नहीं मानेंगे. साथ ही उसने आगे कहा कि बहुदेववादियों (कई देवताओं को पूजने वाले) को जहां देखो, वहीं मार दो. यह संघर्ष तब तक जारी रहेगा, जब तक इसका अंत नहीं हो जाता. पहले भी शाहिद के ऐसे कई भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement