Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Imran Khan ने शक्ति प्रदर्शन के लिए रैली में की भारत की तारीफ, पाकिस्तान में चुनाव कराने की मांग 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने शक्ति प्रदर्शन के लिए लाहौर में बड़ी रैली को संबोधित किया था. रैली में भारत की फिर एक बार तारीफ की है.

Latest News
Imran Khan ने शक्ति प्रदर्शन के लिए रैली में की भारत की तारीफ, पाकिस्तान में चुनाव कराने की मांग 

भारत की तारीफ कर रहे इमरान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के पीएम रहते हुए इमरान खान ने भले ही कितनी भी आग उगली हो लेकिन सत्ता गंवाते ही उनके सुर बदले से हैं. लाहौर में एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने भारत की तारीफ की है. उन्होंने भारत की स्वतंत्र नीति की तारीफ करते हुए कहा कि भारत इस वजह से अपने हित के बारे में सोचता है. साथ ही, उन्होंने जल्द से जल्द देश में चुनाव कराने की भी मांग की. 

नए सिरे से चुनाव कराने की मांग की
पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को फिर से पाकिस्तान में नए सिरे से चुनाव कराने की मांग की है. पीएम पद से हटने के बाद उन्होंने लाहौर में एक और पावर शो किया है. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी रैली में आज जितनी भीड़ जुटी है, ऐसी भीड़ उन्होंने पहले कभी नहीं देखी थी. 

पढे़ं: 'मेरा तोहफा, मेरी मर्जी', Imran Khan ने बुरे वक्त में बेचे अपने गिफ्ट

भारत की विदेश नीति की तारीफ की 
उन्होंने विदेश नीति के लिए भारत की फिर से प्रशंसा की है. इमरान ने इस बात पर जोर दिया कि भारत दूसरे देशों के लाभ से पहले अपने लोगों के लिए सोचता है. पूर्व पीएम ने कहा, 'भारत और अमेरिका रणनीतिक सहयोगी हैं. इसके बावजूद भारत रूस से तेल ले रहा है. जब अमेरिका ने भारत को तेल नहीं खरीदने के लिए कहा तो भी भारत नहीं माना. स्वतंत्र विदेश नीति की वजह से भारत ने स्पष्ट कहा कि जो देश के हित में होगा वह किया जाएगा.

विपक्षियों पर बरसे, कहा- मैं देश के बारे में सोचता हूं
इमरान खान ने इस मौके पर विपक्षी नेताओं को भी खूब सुनाया है. उन्होंने कहा, 'भारत की विदेशी नीति अपने लोगों के लिए है जबकि हमारी दूसरे देश के लाभ के लिए है. मेरे विरोयों को भी यह पसंद नहीं आया। उन्हें चीन के साथ हमारी दोस्ती भी पसंद नहीं आई। तभी मेरी सरकार के खिलाफ साजिश शुरू हुई।"

पढ़ें: Imran Khan की सुरक्षा के लिए शहबाज ने दिखाई शराफत, गृह मंत्रालय को दिए खास निर्देश 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement