Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सांसद करवाते हैं हमला' फिल्ममेकर Swapna Patkar ने Sanjay Raut पर लगाए बड़े इल्जाम, बोलीं- नहीं मिल रही मदद

मराठी सिनेमा की फिल्ममेकर स्वप्ना पाटकर (Swapna Patkar) ने शिवसेना सांसद संजय राउत पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है.

Latest News
article-main

Swapna Patker

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

स्वप्ना पाटकर (Swapna Patker) मराठी सिनेमा का बड़ा नाम है. वह अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. वहीं, स्वप्ना ने हाल ही में शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) पर उन्हें और उनके परिवार को परेशान करने का आरोप लगाया है. दरअसल, संजय राउत के द्वारा परेशान किए जाने के मामले में स्वप्ना ने विधान परिषद की उपाध्यक्ष नीलम गोरे को एक लेटर लिखकर शिकायत की है. उन्होंने लेटर में उत्पीड़न की शिकायत की है, जिसमें कहा गया है कि वह पात्रा चॉल पुनर्विकास ( Patra Chawl redevelopment case) मामले में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) में मनी लॉन्ड्रिंग मामले की गवाह थीं.


यह भी पढ़ें- अपने मुंह मियां मिट्ठू बन कर ट्रोल हुईं Kangana Ranaut, चुनावी रैली में बोलीं 'अमिताभ बच्चन के बाद...'


स्वप्ना का किया जाता है पीछा

पाटकर ने लेटर में कहा कि वह अपनी मां के साथ बॉम्बे के सांताक्रूज में रहती थी. संजय राउत मुझे और मेरे परिवार को लगातार परेशान कर रहे हैं. लेकिन मैं अभी तक हजारों लेटर लिख चुकी हूं और इन सभी के बाद भी मुझे परेशानी हो रही है. मैं जहां भी जाती हूं, मेरा पीछा किया जाता है.


यह भी पढ़ें- Titanic फेम एक्टर Bernard Hill का हुआ निधन, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस


संजय राउत पर नहीं हुई अभी तक कोई कार्रवाई

उन्होंने आगे कहा कि- 3 मई को बीकेसी में भी मेरा पीछा किया गया था. मुझ पर पहले भी कई बार हमला हो चुका है और मैंने इसको लेकर मामला दर्ज करवाया था, लेकिन कोई  भी कार्रवाई नहीं हुई. उन्होंने कहा कि उनपर नजर रख रहे राउत के द्वारा नियुक्त किए गए एक डिटेक्टिव को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन राउत के खिलाफ अभी तक किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement