Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra के पति को हुई खतरनाक बीमारी, वीडियो में खराब हालत देखकर परेशान हुए फैंस

Priyanka Chopra के पति Nick Jonas ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस से माफी मांगी है. उन्होंने बताया है कि वो एक खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं.

Latest News
article-main

Priyanka Chopra Husband Nick Jonas Down With Influenza-A: बीमार हैं निक जोनस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों काम से ब्रेक लेकर पर्सनल लाइफ इंजॉय कर रही हैं. इस बीत एक्ट्रेस के पति निक जोनस (Nick Jonas) को लेकर ऐसी खबर सामने आई है, जिसने फैंस को परेशान कर दिया है. निक ने अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें एक खतरनाक बीमारी हो गई है. इस बीमारी की वजह से उन्हें कई इवेंट्स कैंसिल करने पड़े हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनकी हालत काफी खराब दिखाई दे रही है. निक ने अपने फैंस से माफी भी मांगी है.

दरअसल, निक जोनस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निक बताते दिख रहे हैं कि वो Influenza-A वायरस की चपेट में आ गए हैं और उनकी हालत बेहद खराब है. निक बता रहे हैं कि वो गाना नहीं गा सकते इसलिए उन्हें शो कई शोज कैंसिल करने पड़े हैं. ये वीडियो निक ने बीमारी की हालत में बनाया है और उनका हाल देखकर हर कोई परेशान है. फैंस ने निक को आराम करने को कहा है और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ की है. यहां देखें वायरल हो रहा निक का ये वीडियो-


ये भी पढ़ें- बहन Mannara Chopra के बर्थडे पर दीदी Priyanka और जीजू Nick Jonas ने लगाए चार चांद, वीडियो वायरल


इस वीडियो को शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में फैंस से माफी भी मांगी है. उन्होंने लिखा- 'हैलो दोस्तों. मैं इन्फ्लूएंजा-ए के भयानक स्ट्रेन की चपेट में आ गया हूं, जो चारों ओर फैल रहा है, इस वक्त मैं गाना नहीं गा सकता हूं. हम चाहते हैं कि हम आप सभी के लिए बेस्ट शो दें लेकिन इस वक्त मैं मैक्सिको में शो करने की हालत में नहीं हूं. ये शो अगस्त के लिए पोस्टपोन हो गए हैं. हमें इस बात का बहुत दुख है कि हमारी वजह से आपको असुविधा झेलनी पड़ रही है लेकिन मैं अगस्त में आपके सामने अपना 120 प्रतिशत देने के लिए तैयार हूं'.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement