Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Greater Noida: BMW से महिला का पीछा करने वाले युवकों के खिलाफ एक्शन, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में देर रात अपनी कार से यात्रा कर रही एक महिला का बीएमडब्ल्यू गाड़ी से कुछ युवकों ने पीछा किया और हमला भी किया. रोडरेज मामले में महिला का पीछा करने वाले 3 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ग्रेटर नोएडा में रोडरेज का मामला सामने आया है. जहां कुछ युवकों ने महिला की कार का पीछा कर उस पर हमला कर दिया. घटना का वीडियो महिला की गाड़ी पर लगे डैशकैम कैमरे में कैद हो गया. इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पूछताछ जारी है. 

क्या है पूरा मामला?
ग्रेटर नोएडा से रोडरेज का एक वीडियो सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, महिला अपने परिवार के साथ देर रात अपने किसी रिश्तेदार से मिलने अस्पताल जा रही थी. इसी दौरान सामने से आ रही एक बीएमडब्ल्यू गाड़ी ने उनकी कार को ओवरटेक किया और वह रॉन्ग साइड पहुंच गए. इसके बाद लड़कों की गाड़ी महिला की कार से टच हो गई. आपको बता दें कि इसके बाद लड़कों ने कार सवार महिला का करीब दो किलोमीटर तक पीछा किया और उसे रोकने का प्रयास किया. महिला ने जब गाड़ी रोकी तो कार सवार लड़कों ने उतरकर महिला की कार पर बोतल और पत्थर से हमला कर दिया.


ये भी पढ़े-11 साल पहले चोरी हुईं 90 साइकिलें, अब क्यों ढूंढने में जुटी यूपी पुलिस   


युवकों के इस बरताव को देखकर बचाव के लिए महिला ने रिवर्स गियर में काफी दूर तक कार चलाई और वहां से बच निकली. यह पूरी घटना महिला के कार में लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. हालांकि, मामले में महिला सामने नहीं आई है और उसने किसी भी तरह की कार्रवाई से मना किया है. पुलिस ने घटना का स्वतः संज्ञान लेते हुए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की है.

पुलिस ने दी जानकारी
आपको बता दें पूरा मामला थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र का है. पुलिस ने बताया है कि घटना आईएफएस विला के सामने की है. महिला व आरोपियों की कार मामूली रूप से टच हो गई थी, जिसे लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई थी. पुलिस ने बताया कि 2 आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया गया है और आरोपियों पर गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement