Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक बार फिर क्रिकेट ने ली जान, बल्लेबाज के शॉट से गेंदबाज ने तोड़ा दम

एक क्रिकेटर की क्रिकेट खेलते हुए मृत्यु हो गई है. 11 वर्षीय गेंदबाज के प्राइवेट पार्ट पर बॉल लगने से ऐसा हुआ है. यहां पढ़िए आखिर पूरा मामला क्या है.

Latest News
article-main

क्रिकेटर्स डेथ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के बीच क्रिकेट जगत में एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. इंडिया में क्रिकेट खेलने ज्यादातर लोगों को पसंद है, लेकिन कभी-कभी पसंदीदा खेल भी खतरनाक बन बन जाता है. वहीं क्रिकेट जगत में एक ऐसी खबर सामन आई है, जिससे पूरे जगत में हड़कंप मच गया है. दरअसल, एक क्रिकेटर की क्रिकेट खेलते हुए मृत्यु हो गई है. 11 वर्षीय गेंदबाज के प्राइवेट पार्ट पर बॉल लगने से ऐसा हुआ है. इस दर्दनाक खबर को सुनने के बाद सभी निराश नजर आए हैं. 


यह भी पढ़ें- RCB vs GT: किंग कोहली को आउट करने का मिला तोहफा, गेंदबाज ने इस तरह दिया रिएक्शन  


आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पुणे में एक 11 साल बच्चे के क्रिकेट खेलते हुए मौत हो गई है. पुणे के लोहगांव शौर्य उर्फ ​​शंभू कालिदास खांडवे ने बीच मैदान पर दम तोड़ दिया है. दरअसल, शौर्य गेंदबाजी कर रहा था और उसका दोस्त बैटिंग, जब बैटर ने शॉट खेली तो गेंद बॉलर के प्राइवेट पार्ट पर लग गई. उसके बाद वो बच्चा नीचे गिर गया और कुछ देर बाद स्थानीय लोगों ने उसे हस्पताल पहुंचा था. लेकिन डॉक्टरों ने उसके मृत घोषित कर दिया. 

इंटरनेशनल क्रिकेट में भी हो चुकी है मौत

क्रिकेट का खेल सभी को पसंद आता है. भारत में क्रिकेट खूब खेला और देखा भी जाता है. लेकिन कई बार यही पसंदीदा खेल किसी की जान भी ले लेता है. 11 साल के शौर्य ही नहीं इंटरनेशनल क्रिकेट में भी खिलाड़ी ने लाइव मैच में अपनी जान गंवाई है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व और दिवगंत खिलाड़ी फिल ह्यूज के सिर पर गेंद लगी थी, जिसके बाद उन्होंने बीच मैदान पर जान चली गई थी. अब खेल चाहे इंटरनेशनल या गली क्रिकेट हो, जान तो जान ही होती है. इस दुखद खबर के बाद सभी निराश नजर आ रहे हैं. 

आईपीएल 2024 को बढ़ रहा है रोमांच

आईपीएल 2024 का रोमांच सभी के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. आईपीएल 2024 में अब तक 54 मुकाबले खेले जा चुके हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में पहले और दूसरे स्थान पर बनी हुई है. जबकि मुंबई इंडियंस लेकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस तक सभी ने काफी खराब प्रदर्शन किया है और टेबल में सभी नीचले क्रम पर बनी हुई है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement