Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Elections: रैली में फफक-फफककर रोने लगे ओवैसी, बोले- या अल्लाह...

Gujarat Elections: रोते हुए ओवैसी ने जलसे में कहा कि अल्लाह जमालपुर में AIMIM को मजबूत बना दे. या अल्लाह साबिर को एमएलए बना दे.

Gujarat Elections: रैली में फफक-फफककर रोने लगे ओवैसी, बोले- या अल्लाह...

Gujarat Election

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुजरात चुनाव के दूसरे चरण से पहले सभी दल जमकर प्रचार कर रहे हैं. शुक्रवार को AIMIM पार्टी के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने गुजरात के जमालपुर में अपनी पार्टी के प्रत्याशी साबिर काबुलीवाला के लिए वोट मांगे. इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी बेहद भावुक हो गए और मंच से भाषण देते समय फफक-फफक कर रोने लगे. उन्होंने इस दौरान कहा कि अल्लाह साबिर को विधायक बना दे ताकि हमारी बेटियां बेबेस न दिखें.

AIMIM पार्टी चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अपने भाषण के दौरान विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि वो चाहते है कि मुस्लिम खौफ की बुनियाद पर वोट दें. मुस्लिम डर की बुनियाद पर वोट दें. भाषण देते हुए असदुद्दीन ओवैसी बेहद भावुक हो गए और फफक-फफक कर रोने लगे.

पढ़ें- कांग्रेस के '100 सिर वाले रावण' के बयान पर PM मोदी ने दिया ये जवाब

रोते हुए ओवैसी ने जलसे में कहा कि अल्लाह जमालपुर में AIMIM को मजबूत बना दे. अल्लाह जमालपुर में साबिर को एमएलए बना दे ताकि 100 साल तक गरीबों की आवाज यहां पर गूंजती रहे. उन्होंने कहा कि या अल्लाह साबिर को एमएलए बना दे ताकि हम अपनी जिंदगी दोबारा किसी बिलकिस को न देखें.

पढ़ें- कमजोर कांग्रेस, पांव जमाने को बेचैन AAP, चुनौतीहीन राज्य, गुजरात में BJP के लिए है बल्ले-बल्ले!

ओवैसी ने आगे कहा कि अल्लाह साबिर को कामयाब बना दे, या अल्लाह ताकि हम अपनी बेटियों को इस तरह बेबस न देखें...या अल्लाह साबिर को एमएलए बना दे ताकि किसी बच्चे को चौराहे पर लाकर उसे लट्ठ से मारकर उसकी बेइज्जती न हो. अल्लाह साबिर को कामयाब कर दे ताकि गरीबों की एक आवाज उठे. अल्लाह, इन गरीबों को ताकत मिले अल्लाह.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement