Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PBKS vs SRH Match Highlights: पंजाब के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने दर्ज की जीत, पीबीकेएस को 2 रन से हराया

PBKS vs SRH Match Highlights: आईपीएल 2024 का 23वां मुकाबला पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था. इस मैच में हैदराबाद ने 2 रनों से मुकाबला अपने नाम कर लिया है. पंजाब और हैदराबाद मैच में रोमांच की सारी हदें पार हो गई और एसआरएच ने 2 रन से जीत दर्ज की है.

Latest News
PBKS vs SRH Match Highlights: पंजाब के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने दर्ज की जीत, पीबीकेएस को 2 रन से हराया

आईपीएल 2024, पीबीकेएस बनाम एसआरएच (PBKS vs SRH)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 का 23वां मुकाबला पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था. इस मैच में हैदराबाद ने 2 रनों से मुकाबला अपने नाम कर लिया है. इसके साथ ही टीम ने आईपीएल 2024 में तीसरी जीत हासिल की है और 6 अंक अर्जित कर लिए हैं. टीम ने पहले खेलते हुए 183 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में पंजाब ने 180 रन ही बना सकी. पीबीकेएस बनाम एसआरएच मुकाबले में रोमांच की सारी हादें पार हो गई. पंजाब को आखिरी ओवर में जीत के लिए 29 रन चाहिए थे, लेकिन आशुतोष केवल 26 रन ही बना पाए. 

पंजाब को मिला था 183 रनों का लक्ष्य

हैदराबाद ने पंजाब को 20 ओवरों में 183 रन का लक्ष्य दिया था. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 180 रन बना सकी है. टीम के लिए आशुतोष शर्मा ने 15 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 33 रनों की पारी खेली. इसके अलावा शशांक सिंह ने 25 गेंदों में 1 छक्का और 6 चौकों की मदद से नाबाद 46 रन बना सके. 

टीम के लिए शिखर धवन 14, जॉनी बेयरस्टो 0, प्रभसिमरन सिंह 4, सैम करन 29, सिकंदर रजा 28, शशांक सिंह नाबाद 46, जितेश शर्मा 19 और आशुतोष शर्मा ने नाबाद 33 रन बनाए. टीम को जीत के लिए आखिरी 6 गेंदों में 29 रनों की दरकार थी, लेकिन टीम 26 रन बना पाई और मैच को 2 रन से गंवा दिया. पंजाब और हैदराबाद मुकाबले में रोमांच की सारी हदें पार हो गई. 


यह भी पढ़ें- PAK vs NZ: आमिर और इमाद की वापसी, न्यूजीलैंड सीरीज के लिए पाक टीम का ऐलान


इन गेंदबाजों ने लिए सबसे ज्यादा विकेट

पीबीकेएस बनाम एसआरएच मुकाबले में पंजाब किंग्स के अर्शदीप सिंह ने पहली पारी में 4 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा हर्षल पटेल और सैम करन ने 2-2 विकेट लिए. जबिक कगिसो रबाडा को 1 विकेच मिला. वहीं हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने 2 विकेट अपने नाम लिए. इसके साथ ही कमिंस, टी नटराजन, नितीश रेड्डी और जयदेव उनादकट  ने 1-1 विकेट चटकाया. 

ऐसी रही पहली पारी

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए थे. हालांकि टीम की शुरुआत काफी खराब गई थी और 39 रनों पर अफने 3 विकेट गंवा दिए थे. लेकिन नितीश रेड्डी ने टीम को वापसी दिलाई और 37 गेंदों में 4 चौके और 5 छक्कों की मदद से 64 रन बनाए. इसके अलावा टीम के लिए ट्रेविस हेड 21, अभिषेक शर्मा 16, एडन मार्करन 0, नितीश रेड्डी 64, राहुल त्रिपाठी 11, हेनरिक क्लासेन 9, अब्दुल समद 25, शाहबाद नाबाद 14, पैट कमिंस 3, भुवनेश्वर 6 और जयदेव उनादकट ने नाबाद 1 गेंद पर 6 रन बनाए. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement