Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Narendra Modi बोले- मेरी औकात क्या बताएंगे, जनता का सेवक हूं, कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री पर किया पलटवार

गुजरात विधानसभा चुनाव में एक बार फिर कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री को पीएम मोदी पर बयान देना भारी पड़ गया. पीएम ने एक जनसभा में उन्हें जवाब दिया. 

PM Narendra Modi बोले- मेरी औकात क्या बताएंगे, जनता का सेवक हूं, कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री पर किया पलटवार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को चुनाव प्रचार में उतरे. यहां के सुरेंद्र नगर की रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री के औकात वाले विवादित बयान पर पलटवार किया. प्रधानमंत्री ने लोगों के बीच पहुंचकर कहा कि कांग्रेस कहती है नरेंद्र मोदी की औकात दिखा देंगे. यह उनका अहंकार है कि मोदी को औकात दिखा देंगे. वे राजपरिवार से हैं, मैं आम परिवार से हूं, जनता का सेवक हूं, मेरी कोई औकात नहीं है. इस के साथ ही पीएम (PM Comment On Congress Leaders) ने कांग्रेस नेताओं को पुराने बयानों पर भी घेरा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने मुझे क्या क्या नहीं कहा, किसी गंदा नाला का कीड़ा कहा तो किसी ने नीच कहा. हमारी औकात नहीं है, अरे बात करनी है तो विकास के मुद्दे पर चर्चा करो. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सुरेंद्र नगर में रैली की. इसके साथ ही लोगों को संबोधित किया. यही पर प्रधानमंत्री ने कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने ​कहा कि राजघराने से आए कांग्रेस नेता कहते हैं कि मेरी औकात दिखा देंगे, मैं उन्हें बता दूं कि मेरी कोई औकात नहीं है. मैं आम आदमी और जनता का सेवक हूं, औकात राजघराने वालों की होती है. हमारी औकात सिर्फ सेवा देने की है. 

विकास पर चर्चा करें कांग्रेस

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस को अहंकार हो गया है. कांग्रेस नेता अहंकारी भाषा बोलते हैं. हमें तो विकास करना है. पार्टी नेता हम से गुजरात के विकास पर चर्चा करें. गुजरात में आज साइकिल से लेकर हवाई जहाज बनाया जा रहा है. प्रदेश का​ विकास बहुत ही तेजी से हुआ है. पीएम ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगले 25 सालों के स्वर्णिम दौर के लिए पांच साल बहुत कम है. इसी पर आप का भविष्य निर्भर करेगा. सिर्फ भाजपा आपका भविष्य बनाने में अहम भूमिका निभा सकती है. 

पहले बयानों पर भी पीएम मोदी ने घेरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमला जारी रखते हुए कहा कि मुझे कांग्रेस नेताओं ने मुझे नीच कहा, नीची जाति का कहा, गंदी नाली का कीड़ा से लेकर, आपको जो कहना था वो कहा आपको जो कहना था, मुझे वह कहो. आपको हमारी औकात बताने की जरूरत है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement