Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Election: आज नामांकन करेंगी रिवाबा, रविंद्र जडेजा ने वीडियो जारी कर मांगा समर्थन

Jamnagar North Vidhan Sabha Seat: भाजपा ने इस सीट पर रिवाबा जडेजा को प्रत्याशी बनाया है. वह क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी हैं.

Gujarat Election: आज नामांकन करेंगी रिवाबा, रविंद्र जडेजा ने वीडियो जारी कर मांगा समर्थन

गुजरात विधानसभा चुनाव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात विधानसभा चुनाव में इस बार जामनगर नार्थ विधानसभा सीट पर पूरे देश की नजर है. इस विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने टीम इंडिया के क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा को अपना प्रत्याशी बनाया है. रिवाबा को भाजपा द्वारा प्रत्याशी बनाए जाने से खुद रविंद्र जडेजा भी उत्साहित हैं. रविवार को उन्होंने जामनगर के मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की.

रविवार को रविंद्र जडेजा ने गुजराती भाषा में ट्वीट किए अपने एक वीडियो में कहा, "गुजरात विधानसभा सीट आ चुका है. यहा T20 मैच की तरह है. मेरी पत्नी राजनीति में अपनी शुरुआत भाजपा के टिकट पर करने जा रही हैं. वह कल नामांकन भरेंगी. मैं जामनगर के सभी लोगों से और क्रिकेट फैंस से अपील करूंगा कि वो भारी संख्या में उन्हें सपोर्ट करने के लिए आएं."

पढ़ें- Gujarat Election: टिकट मिलने के बाद पीछे हटी भाजपा की ये नेता, चुनाव लड़ने से इनकार

मौजूदा विधायक का टिकट काटा
रिवाबा जडेजा को भाजपा ने मौजूदा विधायक धर्मसिंह जडेजा का टिकट काट कर प्रत्याशी बनाया है. रिवाबा एक उद्योगपति की बेटी हैं. उन्होंने अप्रैल 2016 में रविंद्र जडेजा से शादी की थी. विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिवाबा करणी सेना से भी सक्रिय रूप से जुड़ी हुई हैं. इंजीनियरिंग की छात्रा रहीं रिवाबा ने साल 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का दामन थामा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement