Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Elections: હાર્દિક પટેલ का पहला चुनाव, पत्नी किंजल ने बताया वीरमगाम में कैसा है माहौल

હાર્દિક પટેલ की पत्नी किंजलबेन ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में दावा किया है कि वीरमगाम विधानसभा में उनके पति को जीत मिलेगी.

Gujarat Elections: હાર્દિક પટેલ का पहला चुनाव, पत्नी किंजल ने बताया वीरमगाम में कैसा है माहौल

किंजल बेन ने कहा कि वीरमगाम में कोई कांटे का मुकाबला नहीं है. सभी लोग हार्दिक के साथ हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात में आज दूसरे चरण के तहत वोट डाले जा रहे हैं. दूसरे चरण में वीरमगाम विधानसभा सीट पर भी वोट डाले जा रहे हैं. इस सीट पर भाजपा की तरफ से हार्दिक पटेल (Hardik Patel) को मैदान में हैं. वीरमगाम विधानसभा सीट पर पिछले दो चुनावों में भाजपा को हार मिली है. इसबार भी कहा जा रहा है कि हार्दिक पटेल के लिए इस सीट पर मुकाबला मुश्किल है लेकिन हार्दिक की पत्नी किंजलबेन को उनकी जीत पर कोई शक नहीं है. किंजल बेन ने आज न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा कि वीरमगाम में कोई कांटे का मुकाबला नहीं है. सभी लोग हार्दिक के साथ हैं. हम रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं. हार्दिक को चैलेंज पसंद हैं और वो इस चैलेंज को भी मात दे देंगे. उन्हें जीत जरूर मिलेगी.

हार्दिक बोले- भाजपा ने किया विकास
भाजपा के हार्दिक पटेल ने आज वीरमगाम में मतदान के बाद लोगों ने ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट डालने की अपील की. उन्होंने कहा कि भाजपा ने राज्य के विकास के लिए काम किया है. हार्दिक पटेल ने कहा, "मैं सभी से वोट डालने की अपील करता हूं. भाजपा ने राज्य के विकास और कानून व्यवस्था के लिए काम किया है. मैं चाहता हूं कि सभी गुजराती भाजपा के लिए वोट करें. हमें मतदान करने के लिए अपनी शक्ति का प्रयोग करना चाहिए क्योंकि चुनाव लोकतंत्र की सुंदरता है.

पहले घंटे में करीब 5 फीसदी मतदान
गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 93 सीटों के लिए सोमवार को शुरुआती एक घंटे के मतदान में औसतन 4.75 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल शुरुआती मतदाताओं में शामिल थे. गुजरात विधानसभा के दूसरे व अंतिम चरण के चुनाव में राज्य के 14 जिलों की 93 सीटों पर सोमवार सुबह आठ बजे मतदान शुरू हुआ. निर्वाचन आयोग ने कहा कि जिलेवार, गांधीनगर में अब तक का सबसे अधिक 7.05 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया, जबकि महिसागर जिले में सबसे कम 3.76 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया.

पढ़ें- Gujarat Elections: प्रधानमंत्री ने अहमदाबाद में डाला वोट, पोलिंग स्टेशन के बाहर उमड़ी भीड़

चुनाव आयोग के अनुसार, गांधीनगर उत्तर में सुबह आठ बजे से नौ बजे के बीच सबसे अधिक 12.97 प्रतिशत मतदान हुआ. अहमदाबाद, वडोदरा एवं गांधीनगर सहित 14 जिलों के इन 93 विधानसभा क्षेत्रों में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल सहित 61 राजनीतिक दलों के कुल 833 उम्मीदवार मैदान में हैं. भाजपा और AAP सभी 93 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं जबकि कांग्रेस 90 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. कांग्रेस की NCP ने दो उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है.

पढ़ें- गुजरात: महिलाओं के चुनाव लड़ने पर बोले शाही इमाम- अब मर्द नहीं बचे हैं क्या?

(इनपुट- भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement