Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MCD Election: त्रिकोणीय नहीं चतुष्कोणीय होगा मुकाबला, शरद पवार उतारेंगे सभी वार्डों में उम्मीदवार

NCP ने ऐलान किया है कि वो भी MCD चुनाव में ताल ठोकेगी और सभी 250 वार्ड में अपने प्रत्याशी उतारेगी.

MCD Election: त्रिकोणीय नहीं चतुष्कोणीय होगा मुकाबला, शरद पवार उतारेंगे सभी वार्डों में उम्मीदवार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi MCD Election 2022) में अब मुकाबला त्रिकोणीय नहीं चतुष्कोणीय होने जा रहा है. भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के MCD पर अपना कब्जा करने की लड़ाई के बीच मराठा क्षत्रप शरद पवार (Sharad Pawar) की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) भी उतर आई है. NCP ने एमसीडी चुनाव में अपनी ताल ठोकते हुए सभी 250 वार्डों में अपने प्रत्याशी उतारने का ऐलान किया है. पार्टी ने इस दौरान भाजपा पर करारा हमला बोला है, जो लगातार दिल्ली नगर निगम (Delhi Municipal Corporation) पर अपना कब्जा बनाए हुए है.

पढ़ें- By Election Result: भाजपा ने 7 में से 4 सीट जीतीं, क्या मिल रहा इससे इशारा, 8 पॉइंट्स में जानिए

दिल्ली को साफसुथरा बनाने का दावा

जी मीडिया से बातचीत के दौरान NCP के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष योगानंद शास्त्री ने कहा कि पार्टी हर वार्ड में अपने वादों के साथ प्रत्याशी उतारेगी. जिस तरीके से भाजपा (BJP) और आप (AAP) ने दिल्ली को लूटने का काम किया है, उनके खिलाफ पार्टी अपनी रणनीतियों के तहत जनता के बीच में जाएगी और बताएगी कि कैसे दिल्ली को एनसीपी साफ सुथरा बनाया जाएगा. 

पढ़ें- Gujarat Election 2022: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के लिए धर्मसंकट, पत्नी और बहन आमने-सामने लड़ेंगी चुनाव!

गठबंधन के लिए भी खोली राह

योगानंद शास्त्री ने अपनी पार्टी के किसी अन्य दल के साथ गठबंधन करने की संभावना से भी इनकार नहीं किया. उन्होंने कहा कि अगर कोई राजनीतिक दल गठबंधन के लिए आता है तो उस पर भी विचार किया जाएगा. माना जा रहा है कि शास्त्री ने यह संकेत कांग्रेस के लिए दिया है, जो उनकी पार्टी के साथ महाराष्ट्र में गठबंधन किए हुए है.

पढ़ें- Himachal Election 2022: आधी आबादी को लुभाने पर टिकी कांग्रेस की निगाह, रैली में सीधे महिलाओं के पास पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा

भाजपा उतार रही 68 प्रचार वाहन, हर विधानसभा के लिए एक

भाजपा ने MCD चुनाव में 68 चुनाव प्रचार वाहन उतारने की तैयारी की है. दिल्ली की 68 विधानसभा क्षेत्रों में से हर एक में 1-1 प्रचार वाहन घूमेगा. इनमें से 28 वाहन सोमवार को रवाना कर दिए गए. इन वाहनों को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी, प्रदेश प्रभारी पांडा व प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, सांसद डॉ. हर्षवर्धन व गौतम गंभीर, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी और MCD चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष आशीष सूद भी मौजूद रहे. बाकी 40 वाहन भी अगले 1-2 दिन में रवाना किए जाएंगे.

पढ़ें- MCD Election: मनोज तिवारी ने रिकॉर्ड किया बीजेपी का चुनावी कैंपेन सॉन्ग, हरदीप सिंह पुरी करेंगे रिलीज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement