Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुजरात में मौर्य ने कांग्रेस को घेरा फिर उछाला PM Modi के अपमान का मुद्दा

गुजरात दौरे पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने निशाना बनाया. यहां उन्होंने कांग्रेसी नेताओं के PM Modi पर दिए बयानों को दोहराया.

गुजरात में मौर्य ने कांग्रेस को घेरा फिर उछाला PM Modi के अपमान का मुद्दा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस के पहले चुनावों की तरह इस बार भी मुंह की खानी पड़ सकती है. इसका एक उदाहरण सोमवार को गुजरात से सामने आया. यहां दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपमान के अलावा कोई और काम नहीं है. ऐसा लगता है कि बाकायदा इसके लिए पार्टी नेताओं को प्रशिक्षण दिया गया है. 

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री चुनाव के लिहाज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं. उन्होंने अलग-अलग विधानसभाओं में उत्तर भारतीय हिंदीभाषी समुदाय के बीच जाकर जनसभाएं की.दौरे के पहले दिन केशव प्रसाद मौर्य ने अहमदाबाद जिले की अमराईवाड़ी विधानसभा में जनसभा की, इसके बाद विभिन्न समुदाय के प्रतिनिधियों से संवाद किया. 

कांग्रेस द्वारा पीएम पर हमले को ही बना रहे हथियार

मौर्य ने आज गुजरातियों के बीच सभा की. यहां मौर्य ने कांग्रेस नेताओं द्वारा पीएम मोदी पर किए गए, जुबानी हमलों को दोहराया. मौर्य ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ हमारे लोकप्रिय प्रधानमंत्री का ही अपमान नहीं करती, परिवारवादी पार्टी ने लौहपुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल का भी अपमान किया है. उन्होंने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पटेल साहब की मूर्ति पर आज तक एक भी कांग्रेसी नहीं गया। कांग्रेसियों ने मोदी के लिये हर बार अपनी कुंठा जाहिर करते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया, इस बार भी कर रहे हैं। इसका जवाब गुजरात की जनता को चुनावों में देना है.

गुजरात में भी दोहराया जाए कांग्रेस का यूपी वाला हाल

मौर्य ने सभी में कहा कि गुजरात में भी कांग्रेस का यूपी जैसा हाल होना चाहिए. उन्होंने प्रधानमंत्री के अपमान से जोड़कर लोगों से वोट देकर बदला लेने की अपील की. मौर्य ने आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष करते किया. उन्होंने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी का खाता भी नहीं खुलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement