Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aparna Yadav का सपा कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, लगाए Akhilesh जिंदाबाद के नारे

Uttar Pradesh Elections: प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि कुछ सपा कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करते हुए अपर्णा के वाहन के सामने आ गए.

Aparna Yadav का सपा कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, लगाए Akhilesh जिंदाबाद के नारे

Image Credit- Twitter/aparnabisht7

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को गुरुवार को बाराबंकी में प्रचार करने के दौरान विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा.

भाजपा के एक प्रत्याशी के लिए जब अपर्णा सदर विधानसभा क्षेत्र के तहत मौथरी गांव एक जनसभा को संबोधित करने जा रही थी, तभी उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा. जनसभा के दौरान ही सपा के समर्थकों ने पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाए और अपर्णा यादव का विरोध किया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि कुछ सपा कार्यकर्ता (Samajwadi Party Workers) विरोध प्रदर्शन करते हुए अपर्णा के वाहन के सामने आ गए. इसके बाद कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने सपा समर्थकों की कथित रूप से पिटाई कर दी. थाना सतरिख प्रभारी निरीक्षक लाल चंद्र सरोज ने बताया घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने नारेबाजी करने वाले एक सपा समर्थक को हिरासत में ले लिया और उसे पुलिस थाने ले गई.

पढ़ें- UP Election 2022: क्या Noida में बरकरार रहेगा भाजपा का जलवा? पंखुड़ी की एंट्री से रोचक हुआ मुकाबला

बाद में जनसभा को संबोधित करते हुए अपर्णा ने कहा, "जिस तरह नेताजी मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद दिया था और वह (मोदी) एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बने. उसी तरह जनता भाजपा को आशीर्वाद दे जिससे उत्तर प्रदेश में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा सरकार बने."

पढ़ें- UP Election: कांग्रेस ने जिसे टिकट दिया उसने जॉइन की सपा, बीजेपी ने नहीं दी छह बार के विधायक को तवज्जो

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement