Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Assembly Election Result: सिराथू से हारे केशव प्रसाद मौर्य, जानें क्या कहा

उत्तर प्रदेश सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सिराथू सीट से चुनाव हार गए हैं. उन्होंने जनता का शुक्रिया अदा करते हुए फैसला मानने की बात कही है.

Latest News
UP Assembly Election Result: सिराथू से हारे केशव प्रसाद मौर्य, जानें क्या कहा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: केशव प्रसाद मौर्य सिराथू सीट से 7337 वोटों से चुनाव हार गए हैं. उन्होंने हार के बाद ट्वीट कर जनता का फैसला मानने की भी बात कही. सिराथू में ईवीएम की गड़बड़ी को लेकर कार्यकर्ताओं ने खासा हंगामा भी किया था. हंगामे के बाद कुछ समय के लिए वोटों की गिनती रोकनी पड़ी थी.  

मौर्य ने ट्वीट कर मानी हार, बदला बायो
हार के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया, 'सिराथू विधानसभा क्षेत्र की जनता के फैसले को विनम्रतापूर्वक स्वीकार करता हूं. एक-एक कार्यकर्ता के परिश्रम के लिए आभारी हूँ. जिन मतदाताओं ने वोट रूपी आशीर्वाद दिया उनके प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करता हूं.' मौर्य ने ट्विटर पर अपना बायो भी बदल लिया है और एक्स एएमएलए सिराथू लिख दिया है. 

पल्लवी पटेल ने जीता चुनाव 
सपा गठबंधन की ओर से यहां अपना दल से पल्लवी पटेल उम्मीदवार थीं. पटेल की बहन अनुप्रिया पटेल वाला अपना दल का धड़ा इस चुनाव में बीजेपी के साथ था. अनुप्रिया पटेल अपनी बहन के खिलाफ चुनाव प्रचार करने के लिए आई थीं. पल्लवी के पक्ष में जया बच्चन और डिंपल यादव ने भी प्रचार किया था. 

पढ़ें:Assembly Election Result: बीजेपी दफ्तर पहुंचे पीएम मोदी, फूल बरसाकर कार्यकर्ताओं ने किया वेलकम

सिराथू में कार्यकर्ताओं ने किया बवाल 
सिराथू में डिप्टी सीएम के वोटों की गिनती में पिछड़ने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने काफी बवाल किया था. उन्होंने पथराव भी किया जिसके बाद प्रशासन को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े थे. फिलहाल भारी पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है.   

पढ़ें: UP Election Result: बीजेपी दफ्तर पहुंचे योगी आदित्यनाथ, कार्यकर्ताओं के साथ खेली होली

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement