Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election 2022: बीजेपी ने जारी की दूसरी लिस्ट, जानें किसे मिला टिकट

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी ने 2 और प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है. इस सूची में सिर्फ और 2 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है.

UP Election 2022: बीजेपी ने जारी की दूसरी लिस्ट, जानें किसे मिला टिकट

bjp 2nd list for up

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: यूपी के लिए बीजेपी ने आज 2 और प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है. उम्मीद की जा रही थी कि आज दूसरी लिस्ट में बीजेपी कई बड़े नामों का ऐलान कर सकती है. पहली लिस्ट में 107 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया गया था. सीएम योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर से चुनाव लड़ने का ऐलान भी पहली लिस्ट में ही किया जा चुका है. 

दोनों प्रत्याशी मौजूदा विधायक हैं
बीजेपी ने बहेड़ी और भोजीपुरा विधानसभा सीट के लिए उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट जारी की है. बहेड़ी विधानसभा सीट से छत्रपाल गंगवार और भोजीपुरा विधानसभा सीट से बहोरनलाल मौर्य को प्रत्‍याशी बनाया गया है. दोनों प्रत्याशी मौजूदा समय में विधायक हैं. 

पढ़ें: यूपी चुनाव की सभी खबरें एक साथ यहां

गंगवार और मौर्य दोनों टिकट को लेकर थे परेशान
बीजेपी की ओर से पहली लिस्ट में नाम नहीं आने की वजह से गंगवार और मौर्य दोनों ही परेशान थे. ऐसी अटकलें भी थीं कि पार्टी शायद इनका टिकट काटकर किसी नए चेहरे को मौका दे सकती है. हालांकि, आज इन सब अटकलों पर विराम लग गया है और दोनों मौजूदा विधायकों को पार्टी ने दोबारा मौका दिया है. 

पढ़ें: UP Election 2022: न अखिलेश न मायावती का मिला साथ, अकेले हुए चंद्रशेखर थामेंगे 'हाथ?'

बीजेपी में 45-50 विधायकों के टिकट कटने की खबर 
सूत्रों का कहना है कि इस बार बीजेपी 45 से 50 सिटिंग एमएलए के टिकट काट सकती है. पहली लिस्ट में ही पार्टी ने 20 विधायकों का पत्ता साफ कर दिया है. ऐसे में जब तक नाम का ऐलान नहीं हो जा रहा है, बचे हुए सभी विधायक परेशानहाल ही हैं.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement