Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttar Pradesh Elections में भाजपा जीतेगी कितनी सीटें? अमित शाह ने किया ये दावा

Uttar Pradesh Chunav: भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह यूपी के सियासी रण में कूद चुके हैं. रविवार को उन्होंने उरई में चुनावी सभा को संबोधित किया.

Uttar Pradesh Elections में भाजपा जीतेगी कितनी सीटें? अमित शाह ने किया ये दावा

Image Credit- Twitter/ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश में सभी सियासी दल अपनी सरकार बनाने के लिए जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. भारतीय  जनता पार्टी दावा कर रही है कि वो सूबे में लगातार दूसरी बार सरकार बनाने जा रही है. रविवार को उरई में अमित शाह ने अपनी पार्टी के लिए एक सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि उनकी पार्टी यूपी में होने वाले आगामी चुनावों में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी.

जालौन के उरई में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, "आज मैं कहना चाहता हूं कि हम उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहे हैं. समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी जातिवादी पार्टियां हैं. जबकि मोदी जी और योगी जी 'सबका साथ,सबका विकास' में विश्वास करते हैं."

उन्होंने कहा कि सपा की सरकार के दौरान उत्तर प्रदेश में 3P थे- परिवारवाद, पक्षपात और पलायन थे. आज भाजपा ने राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थापना की है. उन्होंने कहा कि सपा सपना देख रही है कि वो यूपी की सत्ता में एकबार फिर से वापस आएगी और राम जन्मभूमि पर चल रहे काम को रोक देगी.

अमित शाह ने आगे कहा, "अखिलेश जी, अयोध्या में चल रहे मंदिर निर्माण को कोई नहीं रोक सकता." इससे पहले कासगंज में एकजनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार से पहले उत्तर प्रदेश में लोग अपनी बेटियों को स्कूल और कॉलेज भेजन से डरते थे. योगी सरकार के साढ़े चार साल के शासन के दौरान उत्तर प्रदेश से गुंडे भाग गए हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement