Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Election Result 2022: भगवंत मान और AAP की जीत पर सिद्धू के साथी रहे शेखर सुमन ने क्या कहा? 

Bhagwant Mann के जीतते ही सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ीं पुरानी क्लिप वायरल हो गईं.

Latest News
Punjab Election Result 2022: भगवंत मान और AAP की जीत पर सिद्धू के साथी रहे शेखर सुमन ने क्या कहा? 

shekhar suman on bhagwant mann

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: किसका समय कब बदल जाए कहा नहीं जा सकता. कभी अपनी कॉमेडी के जरिए नवजोत सिंह सिद्धू को हंसाने वाले आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान ने पंजाब का सियासी रण जीतकर चकित कर दिया. 

कॉमेडियन रहे भगवंत मान 'लाफ्टर चैलेंज' में एक कंटेंस्टेंट की तरह स्टेज पर आते और जज के तौर पर बैठे नवजो​त सिंह सिद्धू और शेखर सुमन उनके लतीफों पर हंसते खिलखिलाते. सिद्धू उन्हें आगे के राउंड के लिए पास करते लेकिन उन्हें क्या पता था कि वह जिस शख्स को अगले राउंड में आगे पहुंचा रहे हैं एक दिन वह सियासी समर में उनसे आगे निकल जाएगा. 

भगवंत मान के चुनाव जीतते ही सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ीं पुरानी क्लिप वायरल हो गईं. इनमें भगवंत मान राजनी​ति की बातें करते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं सिद्धू उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. 

मान की जीत पर सिद्धू के साथ जज की कुर्सी साझा करने वाले एक्टर शेखर सुमन ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, आने वाले समय में AAP अगली राष्ट्रीय पार्टी के रूप में कांग्रेस की जगह लेगी और सबसे बड़ा विपक्ष बनेगी. कांग्रेस एक टुकड़े में सिमट जाएगी. जबकि Bjp की बढ़कर 2024 तक अजेय हो जाएगी. 

शेखर सुमन ने अपने पुराने ट्वीट का हवाला देकर भविष्यवाणी को सच बताने की कोशिश की. दरअसल उन्होंने दो दिन पहले ट्वीट कर कहा था, ऐसा लगता है कि आप पार्टी पंजाब में बढ़त बनाए हुए है. यदि ऐसा होता है तो भगवंत मान पंजाब के सीएम बनेंगे. द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के एक प्रतियोगी को राज्य में सर्वोच्च पद पर काबिज देखकर मुझे बहुत खुशी होगी. मैं यहां जज था. 

Punjab Election Result 2022: ड्राइवर और सफाई कर्मचारी के बेटे ने पंजाब के सीएम चन्नी को चटाई धूल

अपने राजनीतिक कटाक्ष के लिए मशहूर शेखर सुमन ने यूपी की राजनीति के बारे में कहा, किसी भी चीज के लिए यूपी में कानून-व्यवस्था की स्थिति में जबरदस्त सुधार हुआ है. शांति और प्रगति है..और यह योगी आदित्यनाथ का प्रचंड बहुमत के साथ वापस आने के लिए पर्याप्त कारण है. कम से कम 263+ सीटें जीतेगी. यह यूपी राजनीति का केंद्र है. 

कॉमेडियन से नेता कैसे बन गए भगवंत मान

भगवंत मान आज पंजाब चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का चेहरा घोषित किए गए थे तब उनकी आंखें नम हो गईं. उन्होंने अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत पंजाब पीपुल्स पार्टी के साथ की थी. उन्होंने सबसे पहले लेहरा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

UP Result 2022: यूपी की वो इकलौती सीट, जिसपर 42 साल से अजेय है कांग्रेस

इसके बाद भगवंत मान ने पंजाब पीपुल्स पार्टी से नाता तोड़ 2014 में आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. आम आदमी पार्टी ने उन्हें 2014 के लोकसभा चुनाव में संगरूर से टिकट दिया था. 2019 में भी लोकसभा चुनाव में संगरूर से भगवंत मान ने जीत दर्ज कर पंजाब की राजनीति में आप का बिगुल बजाए रखा. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement