Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Festive सीजन में जमकर करें शॉपिंग, इन बैंकों में मिल रहा बंपर ऑफर

सालभर का सबसे बड़ा त्योहार यानी कि दशहरा और दीवाली का महीना शुरू हो गया है. ऐसे में अगर आप शॉपिंग पर जाने वाले हैं तो एक बार इन कार्ड्स के ऑफर जरूर चेक करें.

Latest News
Festive सीजन में जमकर करें शॉपिंग, इन बैंकों में मिल रहा बंपर ऑफर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अक्टूबर शुरू होते ही त्योहारों का मौसम शुरू हो गया है. पहले नवरात्रि फिर दिवाली, भाई दूज. ऐसे में कई लोग शॉपिंग पर जाने का प्लान बनाते हैं. लेकिन त्योहारों के समय चीजें महंगी भी हो जाती है. ऐसे में कुछ बैंक आपको अच्छे ऑफर्स दे रहे हैं. इससे आपको कई सारे प्रोडक्टस में भारी डिस्काउंट मिल सकता है. 

ये बैंक दे रहे ऑफर 
इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल, गहने, फर्नीचर और ई-कॉमर्स सहित कई चीजों पर ऑफर है. क्रेडिट, डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग और कंज्यूमर फाइनेंस का इस्तेमाल करके आप 40,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं. इसके साथ ही आप नो कॉस्ट ईएमआई का लाभ भी उठा सकते हैं. इन सभी ऑफर्स के साथ ही बैंक 31 दिसंबर तक आईफोन-16 की खरीदारी करने पर 5,000 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है. इसके साथ ही आप एयरपॉड्स पर 1,500 और एपल वॉच खरीदने पर 2,500 रुपये की बचत की जा सकती है. 


ये भी पढ़ें-ये क्या Zomato के सीईओ Deepinder Goyal पत्नी  Grecia Munoz के साथ खुद ही बन गए डिलीवरी एजेंट, देखें फोटोज


SBI दे रहा ये ऑफर 
एसबीआई बैंक के ऑफर का लाभ आप 27 सितंबर से 9 अक्टूबर तक उठा सकते हैं. बैंक एपल के प्रोडक्ट्स खरीदने पर 10,000 रुपये तक की छूट दे रहा है. इशके साथ ही अन्य ब्रांडों में काफी छूट मिल रही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement