Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cheap Gas Cylinder: 50 रुपये सस्ता हो गया गैस सिलेंडर, ऐसे कर सकते हैं बुक 

Gas Cylinder Price: गैस सिलेंडर की कीमतों को लेकर अगर परेशान हैं तो आप 50 रुपये तक सस्ता खरीद सकते हैं. यह छूट आपको घर बैठे ही मिलने वाला है और कहीं जाने की जरूरत नहीं है.  

Cheap Gas Cylinder: 50 रुपये सस्ता हो गया गैस सिलेंडर, ऐसे कर सकते हैं बुक 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रसोई गैस सिलेंडर की बढ़ी हुई कीमतें राजनीतिक चर्चा का भी विषय है. चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में भी इसे एक बड़ा मुद्दा बनाया गया था. 1 दिसंबर से कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत 21 रुपए बढ़ा दी गई थी. रसोई गैस की कीमतों में इजाफा नहीं हुआ लेकिन लोग महंगाई को लेकर पहले से ही परेशान हैं. हालांकि, अब आपके पास 21 रुपए तक सस्ता खरीदने का उपाय है. अगर आप Indusland Bank Credit या Debit Card से पेमेंट करेंगे तो आपको 50 रुपए का सीधा ऑफर मिलेगा. गैस सिलेंडर बुक करने के लिए आपको क्या करना होगा और कैसे सस्ता सिलेंडर खरीद सकते हैं, यहां जानें पूरी प्रक्रिया. 

1) रसोई गैस सिलेंडर बुक करने के लिए आपको सबसे पहले Amazon Pay में जाना होगा. यहां आपको Gas Cylinder का ऑप्शन मिलेगा. इस ऑप्शन पर क्लिक करने पर आपको तीन ऑप्शन नजर आएंगे- Bharat, HP और Indane Gas. अब तीनों में से जिसका कनेक्शन आपके पास है उसे चुनें. 

यह भी पढ़ें: चेन्नई में जल प्रलय,  समंदर से आए सैलाब ने रोक दी IT सिटी की रफ्तार

2) इस ऑप्शन में जाने के बाद आपको रजिस्टर्ड नंबर दर्ज करना होगा. इसके बाद आपको अकाउंट की पूरी डिटेल सामने आ जाएगी. पूरी डिटेल को अच्छी तरह से चेक कर लें और फिर आगे के स्टेप्स पूरा करने के लिए प्रोसीड करें पर पढ़ें. यहां पर क्रेडिट या डेबिट कार्ड का विकल्प मिलेगा और अगर आप Indusland Bank Credit या Debit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 50 रुपए का ऑफर मिलेगा. 

3) इस प्रक्रिया में आप घर बैठे ही गैस सिलेंडर बुक कर सकते हैं और आपको अलग से न तो कहीं जाने की जरूरत है और न ही फिजिकल पेमेंट करने की जरूरत है. आप घर बैठे ही यह पेमेंट कर सकते हैं और 50 रुपये तक सस्ता गैस सिलेंडर पा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: 19 साल में अकूत संपत्ति का मालिक बना ये लड़का 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement