trendingPhotosDetailhindi4011583

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति Elon Musk: तीन बार शादी, 6 बच्चे, अब नई गर्लफ्रेंड की चर्चा

एलन मस्क की भविष्य से जुड़ी नई योजनाओं और घोषणाओं के अलावा इन दिनों उनकी नई गर्लफ्रेंड भी काफी चर्चा में है.

  •  
  • |
  •  
  • Feb 23, 2022, 01:33 PM IST

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क तीन बार शादी कर चुके हैं. उनके छह बच्चे हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एलन इन दिनों ऑस्ट्रेलियाई एक्ट्रेस नताशा बैसेट को डेट कर रहे हैं. हाल ही में दोनों को कई जगहों पर एक साथ देखा गया है. इस बारे में दिलचस्प तथ्य यह भी है कि जहां एलन 50 साल के हैं वहीं नताशा की उम्र 27 साल है. जानते हैं कौन हैं नताशा बैसेट और मस्क के पुराने रिश्ते कैसे रहे हैं-

1.14 वर्ष की उम्र से एक्टिंग

14 वर्ष की उम्र से एक्टिंग
1/5


27 वर्षीय नताशा सिडनी में पली-बढ़ी हैं. 14 साल की उम्र से उन्होंने थियेटर में एक्टिंग शुरू कर दी थी. सन् 2019 में एक्टिंग और ड्रामा की पढ़ाई करने वह न्यूयॉर्क चली गई थीं. अब बीते एक दशक से वह ऑस्ट्रेलियन फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय रूप से काम कर ही हैं. 
 



2.एल्विस प्रेस्ली की बायोपिक में रोल 

एल्विस प्रेस्ली की बायोपिक में रोल 
2/5


इन दिनों नताशा दिवंगत सिंगर एल्विस प्रेस्ली पर बन रही फिल्म में काम कर रही हैं. इस फिल्म में वह एल्विस प्रेस्ली की पहली प्रेमिका डिक्सी लोके की भूमिका निभाएंगी. 



3.लॉस एंजिल्स में रहती हैं

लॉस एंजिल्स में रहती हैं
3/5


इन दिनों नताशा लॉस एंजिल्स में रहती हैं. उन्हें घूमना पसंद हैं और अक्सर जानवरों के अधिकारों और ग्लोबल वार्मिंग सहित कई मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं.



4.एलन मस्क की पहली पत्नी

एलन मस्क की पहली पत्नी
4/5

एलन मस्क की कुल संपत्ति 233 बिलियन डॉलर है, इसके बाद वह पृथ्वी के सबसे अमीर व्यक्ति बन चुके हैं. उनकी पहली पत्नी लेखक जस्टिन मस्क के साथ उनके पांच बेटे भी हैं. 



5.एलन मस्क की दूसरी और तीसरी पत्नी

एलन मस्क की दूसरी और तीसरी पत्नी
5/5

एलन की दूसरी पत्नी रिले मिलबर्न से भी उनका एक बेटा है. इसके बाद उन्होंने कनाडाई सिंगर ग्रिम्स से शादी की. मगर 2021 में वह उनसे भी अलग हो गए. अब उनके नताशा बैसेट को डेट करने की खबरें सामने आई हैं. 
 



LIVE COVERAGE