Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk से इस क्रिकेटर ने Swiggy को खरीदने की कर डाली सिफारिश, फिर हुआ यह...

एलन मस्क ने जब से ट्विटर को अपने नाम किया है तब से लोग उनसे अलग-अलग कंपनियों को खरीदने की सिफारिश कर रहे हैं.

Latest News
Elon Musk से इस क्रिकेटर ने Swiggy को खरीदने की कर डाली सिफारिश, फिर हुआ यह...

एलन मस्क

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टेस्ला और स्पेस एक्स के सीईओ एलन मस्क ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर को खरीद लिया है. एलन मस्क तो ट्विटर पर खासा एक्टिव रहते ही हैं. अब एक बाद एक कई मिम्स की भी बाढ़ सी आ गई है. वहीं एलन मस्क ने भी कई सारे ट्वीट करके लोगों को हैरान कर दिया है. हालांकि इस बीच लोग भी ट्विटर पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. कुछ लोगों ने तो एलन से दूसरी कंपनियों को खरीदने तक की अपील कर डाली. भारतीय टीम के यंग बल्लेबाज शुभमन गिल भी अब इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं. उन्होंने भी एलन मस्क से एक ऐसी ही भारतीय स्टार्टअप को खरीदने की पेशकश कर डाली है.

शुभमन गिल का ट्वीट 

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने एलन मस्क (Elon Musk) को टैग करते हुए लिखा, “एलन मस्क, कृपया swiggy को खरीद लीजिये, जिससे वह समय पर डिलीवरी कर सके.” 

इस ट्वीट के बाद तो जैसे रिट्वीट्स की बाढ़ से आ गई.

स्विगी का ट्वीट 

शुभमन गिल के ट्वीट करने के बाद ही स्विगी का ट्वीट आ गया. इस ट्वीट में स्विगी ने लिखा कि “ हाय शुभमन, ट्विटर या कोई ट्विटर नहीं, हम बस चाहते हैं कि आपके ट्विटर के साथ सबकुछ सही रहे (अगर आपने आर्डर किया हो तो). अपने आर्डर डिटेल्स के साथ हमसे डीएम (DM’s) में मिलें, हम तेजी से काम करेंगे.

कुछ ही देर बाद स्विगी की तरफ से एक और मैसेज आया. इस मैसेज में लिखा था कि हमें आपका मैसेज मिल चुका है. जल्द मिलेंगे.”

एलन मस्क ने खरीदा है ट्विटर 

फ्री स्पीच एक्टिविस्ट एलन मस्क (Elon Musk) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को फ्री स्पीच के मकसद से 44 बिलियन डॉलर में खरीदा है. हालांकि इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी नजर और भी कंपनियों पर है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
Star 9 Mobility खरीदेगी पवन हंस में सरकार की पूरी हिस्सेदारी, 211 करोड़ रुपये में होगी डील

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement