Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नॉनवेज और वेज खाना एक साथ रखने पर बढ़ीं Domino's की मुश्किलें, प्रशासन कर सकता है कड़ी कार्रवाई

नॉन वेज और वेज पिज्जा एक साथ रखना डॉमिनोज को भारी पड़ सकता है. इसको लेकर लंबे समय से शिकायते की जा रही हैं.

नॉनवेज और वेज खाना एक साथ रखने पर बढ़ीं Domino's की मुश्किलें, प्रशासन कर सकता है कड़ी कार्रवाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में दिल्ली (Delhi) से लेकर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और कर्नाटक (Karnataka) तक में मांसाहारी और शाकाहारी भोजन को लेकर नया विवाद (Veg-Non Conflict) शुरू हो गया है. कई जगहों पर नवरात्र में नॉन वेज खाने की ब्रिकी पर रोक लगाई गई है. ऐसे में इस विवाद के बीच अब अंतर्राष्ट्रीय पिज्जा कंपनी डॉमिनोज (Domino's) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. इसकी एक बड़ी वजह नॉन वेज और वेज पिज्जा एक ही जगह पर रखना है. ऐसे में संभावनाएं है कि जल्द ही कंपनी को नोटिस जारी कर दिया गया है.  

FSO ने  किया था निरीक्षण

दरअसल, कुछ ग्राहकों द्वारा वेज-नॉन वेज फूड को लेकर डॉमिनोज की शिकायते की थीं. लोगों का कहना है कि वेज पिज्जा में नॉन वेज पिज्जा की गंध आती है और लोग इससे परिशान थे लेकिन अब इस मामले में हरियाणा में एक बड़ा एक्शन हुआ है. इस मुद्दे पर जांच के लिए खाद्य एवं आपूर्ति अधिकारी सुरेंद्र पुनिया अपनी टीम के साथ सिरसा के बरनाला रोड स्थित डोमिनोज़ पिज्जा पर पहुंचे और वहां खाने का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने पाया कि वेज और नॉन वेज सामान रखने वाली जगह में बिल्कुल भी दूरी नहीं है. 

मल्टीबैगर बन गए Adani Group के ये 4 शेयर्स, निवेशकों की हो रही है जबरदस्त चांदी

कंपनी पर हो सकती है कार्रवाई

FSO द्वारा लोगों की शिकायत की पु्ष्टि होने के बाद अब इस मामले में अब संभावनाएं है कि डॉमिनोज के खिलाफ एक्शन लिया जा सकता है और ऐसे में एक बार फिर नॉन वेज और वेज खाने का विवाद गर्मा गया है. ऐसे में इस मुद्दे पर कंपनी की साख औऱ साफ सफाई पर सवाल खड़े हो गए है.

Twitter पर बरसों से था इस फीचर का इंतजार, कंपनी ने किया बड़ा ऐलान

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement