Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter को सुरक्षित बनाएंगे Elon Musk, अब हैकर्स इसे नहीं कर सकेंगे हैक

एलन मस्क ने ट्विटर पर ट्वीट किया है कि वह ट्विटर के मैसेंजर को सुरक्षित बनाना चाहते हैं जिससे हैकर्स इसे हैक नहीं कर सकें.

Latest News
Twitter को सुरक्षित बनाएंगे Elon Musk, अब हैकर्स इसे नहीं कर सकेंगे हैक

एलन मस्क

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क (CEO Elon Musk) हमेशा अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. फिलहाल एलन ने लोकप्रिय सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को 44 बिलियन डॉलर में खरीदकर सबकी वाह-वाही बटोर ली है. वहीं अब मस्क ने मजाकिया अंदाज में अपनी भविष्य की व्यावसायिक योजनाओं के बारे में भी बात करनी शुरू कर दी है. हालांकि ट्विटर के बारे में भी मस्क ने 2017 में एक ट्वीट कर मजाकिया तरीके से खरीदने की बात की थी. अब मस्क की नजर दिग्गज सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी कोका कोला (Coca Cola) और रेड बुल (Red Bull) पर लग रही है. बता दें कि मस्क फ्री स्पीच एक्टिविस्ट के तौर पर जाने जाते हैं जिसकी वजह से उन्होंने ट्वीटर को खरीदा है.

एलन मस्क का ट्विटर को लेकर ट्वीट

गौरतलब है तमाम विवादों के बीच एलन मस्क ने ट्विटर को हासिल कर लिया है. उन्होंने कंपनी के स्वामित्व के लिए 44 बिलियन अमरीकी डालर की बोली लगाई थी. सोशल नेटवर्किंग प्लेटफार्म  ने मस्क के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और अब वह पूरी तरह से उनकी है. कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही ट्विटर के कई फीचर्स (Twitter's Feature) में बदलाव किए जा सकते हैं. इसको लेकर एलन मस्क ने ट्विटर के मैसेंजर को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में कहा कि “ट्विटर मैसेंजर के पास सिग्नल की तरह एंड टू एंड एन्क्रिप्शन होना चाहिए, ताकि कोई भी आपके संदेशों की जासूसी या हैक न कर सके.”

एलन मस्क (Elon Musk) हमेशा से ट्विटर पर फ्री स्पीच की डिमांड करते रहे हैं. उनका मानना है कि बोलना लोगों का संवैधानिक हक है और इसे दबाना या रोकना गलत है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: CNG Price: इस शहर में 24 दिनों में चौथी बार बढ़े सीएनजी के दाम, कंपनियों ने जारी किए नए रेट

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement