Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

LPG Gas Cylinder की बुकिंग और 2,700 रुपये का फायदा, जानिए कैसे

LPG Gas Cylinder आपका एक झटके में 2700 रुपये का फायदा करवा सकती है, बस आपको कुछ आसान बातों का ध्यान रखना होगा.

Latest News
LPG Gas Cylinder की बुकिंग और 2,700 रुपये का फायदा, जानिए कैसे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : LPG Gas Cylinder के प्राइस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं गैस में सब्सिडी को लेकर भी आशंकाए बनी रहती हैं. इसके विपरीत आपको यदि गैस की बुकिंग पर अच्छा खासा फायदा हो तो ये आपके लिए सबसे सकारात्मक बात हो सकती है. जी हां आपको LPG Gas Cylinder की बुकिंग पर 2700 रुपये तक का फायदा हो सकती है. इसके साथ कुछ अन्य फायदे भी मिल सकते हैं लेकिन कैसे... अगर ये आपको नहीं पता तो ये रिपोर्ट आपके काम आ सकती है.

Offers का खजाना है कि Paytm

LPG Gas Cylinder के फायदे को लेकर आपको ध्यान रखना होगा कि आप ऑनलाइन पेमेंट के सबसे लोकप्रिय माध्यम अर्थात Paytm से रसोई गैस सिलेंडर की बुक करना होगा. यदि आप Paytm से गैस बुकिंग करेंगे तो आपको 2,700 रुपये का सीधे फायदा होगा. वहीं Paytm आपको अन्य ऑफर्स भी प्रदान करेगा. 

पेटीएम लाया खास ऑफर्स

दरअसल, Paytm ने LPG सिलेंडर की बुकिंग पर Cashback और कई और दूसरे इनामों का ऐलान किया है. Paytm ने 3 Pay 2700 Cashback Offer नाम की एक स्कीम शुरू की है. Paytm के इन ऑफर्स का फायदा नए यूजर्स आसानी से उठा सकेंगे. इस ऑफर के तहत उन्हें लगातार तीन महीनों की पहली LPG Gas Cylinder बुकिंग पर 900 रुपये तक का सुनिश्चित कैशबैक मिलेगा. 

ये हैं अन्य ऑफर्स

वहीं कैशबैक के अलावा Paytm मौजूदा यूजर्स को हर बुकिंग पर निश्चित इनाम और 5000 तक कैशबैक पॉइंट्स भी देगा, जिन्‍हें टॉप ब्रैंड्स की बेहतरीन डील्‍स और गिफ्ट वाउचर्स के लिए भुनाया जा सकता है. Paytm ने कुछ समय पहले अपने ऐप में एक नया फीचर भी जोड़ा है. जिसमें यूजर्स LPG Gas Cylinder की बुकिंग करने के बाद उसकी डिलीवरी को भी ट्रैक कर सकते हैं. इसके अलावा फोन पर LPG Gas Cylinder भरवाने का रिमाइंडर भी आएगा, जो कि एप के यूजर एक्सपीरियंस को भी सहज बनाता है और लोगों की डेली लाइफ को अधिक सरल बना देता है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement