Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mukesh Ambani ने अपने कर्मचारी को दे दिया 1500 करोड़ का घर, जानिए कौन है वो खुशनसीब शख्स

Mukesh Ambani का रवैया अपने कर्मचारियों के साथ काफी दोस्ताना वाला रहा है और उन्होंने अपने एक कर्मचारी को बड़ी खुशखबरी दी है.

Mukesh Ambani ने अपने कर्मचारी को दे दिया 1500 करोड़ का घर, जानिए कौन है वो खुशनसीब शख्स

Mukesh Ambani 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश के दिग्गज औद्योगिक घराने यानी रिलायंस ग्रुप के चर्चे आए दिन मीडिया में रहते हैं. रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर व्यक्ति हैं. उनकी सफलता के पीछे एक बड़ी वजह उनके कर्मचारी भी है. मुकेश अपने सभी कर्मचारियों के साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए जाने जाते हैं. मुकेश अंबानी ने अपने इस बेस्ट बॉस होने का उदाहरण एक बार फिर पेश किया है. उन्होंने अपने एक कर्मचारी को मुंबई में 1,500 करोड़ रुपए का घर गिफ्ट किया है लेकिन ये कौन है चलिए बताते हैं. 

दरअसल, मुकेश अंबानी ने अपने जिस कर्मचारी को 1500 करोड़ का घर दिया है. वह मुकेश अंबानी का दाहिना हाथ माने जाते हैं. ये कोई और नहीं बल्कि मनोज मोदी है. मनोज मोदी मुकेश अंबानी के करीब रहने वाले सबसे खास कर्मचारियों में से एक हैं.

मुकेश अंबानी ने गिफ्ट किया 22 मंजिला घर

मुकेश अंबानी द्वारा मनोज मोदी को दिए गए घर की बात करें तो यह 22 मंजिला इमारत का घर है जो 1.7 लाख वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है. यह घर मुंबई के नेपियन सी रोड पर बना है. घर की कीमत करीब 1500 करोड़ बताई जा रही है. 

Akshaya Tritiya: Digital Gold खरीदना हुआ आसान, अब Paytm और Google Pay पर खरीदें सोना

बता दें कि मनोज मोदी मुकेश अंबानी के बैच मेट हैं और दोनों ने मुंबई की यूनिवर्सिटी डिपार्टमेंट ऑफ केमिकल टेक्नोलॉजी में साथ पढ़ाई की है. मनोज मोदी 1980 के दशक की शुरुआत में रिलायंस में शामिल हुए थे जब मुकेश अंबानी के पिता धीरूभाई अंबानी कंपनी का नेतृत्व कर रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनोज मोदी दशकों से मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के दोस्त हैं. मनोज मोदी अब मुकेश अंबानी के बच्चों आकाश अंबानी और ईशा अंबानी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं.

फाइनेंशियल इन्फ्लुएंसर कौन हैं, क्यों वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को लगता है इनसे डर? 

रिलायंस के बिजनेस में मनोज मोदी की भूमिका

जानकारी के मुताबिक रिलायंस द्वारा किए गए कई अरबों डॉलर्स के निवेशों से लेकर बिजनेस के कई अहम फैसलों में मनोज मोदी की अहम भूमिका पाई गई है. उनको लेकर कहा जाता है कि बिजनेस के लिहाज से उनका दिमाग बहुत तेज चलता है. मनोज मोदी वर्तमान में रिलायंस रिटेल और रिलायंस जियो में निदेशक के रूप में कार्यरत हैं. मुकेश अंबानी द्वारा मनोज मोदी को गिफ्ट में दिया गया घर तलाटी एंड पार्टनर्स एलएलपी द्वारा डिजाइन किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement