Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस शहर में मिल रही है सिर्फ 100 रुपये में Range Rover, जानिए क्या है ऑफर

Range Rover को खरीदना बहुत से लोगों का सपना होता है. क्या आपको पता है कि आप इसे असम में सिर्फ 100 रुपये में खरीद सकते हैं.

Latest News
इस शहर में मिल रही है सिर्फ 100 रुपये में Range Rover, जानिए क्या है ऑफर

Range Rover

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: असम में 96वें हाउली रास महोत्सव के तहत एक लॉटरी का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें प्रथम पुरस्कार 76 लाख रुपये की रेंज रोवर है. लॉटरी की टिकट की कीमत केवल 100 रुपये है. यह लॉटरी असम के बारपेटा जिले में आयोजित की जा रही है. लॉटरी के लिए टिकट खरीदने की तारीख 20 अक्टूबर से 20 नवंबर तक है. लॉटरी का परिणाम 25 नवंबर को घोषित किया जाएगा.

लॉटरी में भाग लेने के लिए, आपको लॉटरी टिकट खरीदना होगा. टिकट आप ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं. ऑनलाइन टिकट खरीदने के लिए, आपको लॉटरी की वेबसाइट पर जाना होगा. ऑफलाइन टिकट खरीदने के लिए, आप किसी भी लॉटरी टिकट विक्रेता से संपर्क कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  Tata Group बनाएगा वैश्विक बाजार के लिए iPhone, भारत की अर्थव्यवस्था को मिलेगा एक और पंख

लॉटरी टिकट की कीमत केवल 100 रुपये है. टिकट खरीदने के बाद, आपको लॉटरी टिकट पर अपना नाम, पता, और कांटेक्ट डिटेल भरना होगा.

लॉटरी का परिणाम 25 नवंबर को घोषित किया जाएगा. लॉटरी के विजेता को 76 लाख रुपये की रेंज रोवर मिलेगी. यह लॉटरी असम सरकार द्वारा आयोजित की जा रही है. लॉटरी से प्राप्त धनराशि का उपयोग राज्य के विकास के लिए किया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement