Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली के इन मार्केट्स में मिलते है सबसे सस्ते जूते-चप्पल, यहां देखें पूरी लिस्ट

अगर आप महंगाई के इस जमाने में खरीदारी के लिए सस्ता और अच्छी क्वालिटी का मार्केट देख रहे हैं तो यहां हम कुछ ऐसे दिल्ली के मार्केट्स की लिस्ट दे रहे हैं जिनसे आप सस्ते में जूते-चप्पल खरीद सकते हैं.

Latest News
दिल्ली के इन मार्केट्स में मिलते है सबसे सस�्ते जूते-चप्पल, यहां देखें पूरी लिस्ट

Cheap Shoe Market in Delhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अगर आप कम कीमत पर अच्छे और टिकाऊ फुटवियर खरीदना चाहते है तो दिल्ली में ऐसे बहुत से मार्केट है जंहा से आप कम बजट में अपनी पसंद के चप्पल- जूते खरीद सकते है. चलिए आपको बताते है दिल्ली के सस्ते फुदवियर मार्केट के बारे में

इसमें सेंट्रल दिल्ली का जनपथ बाजार पहले नंबर पर आता है. यहां पर आपको महिलाओं और पुरूषों दोनों के लिए कम कीमत पर स्टाइलिस फुटवियर मिल जाएगा. इसका रेट 100 रुपये से शुरू होकर आगे आपकी बजट पर निर्भर करता है. ये मार्केट संडे को बंद रहता है.

दिल्ली का करोल बाग मार्केट फुटवियर का बड़ा होलसेल मार्केट है. यहां से आप पुरूषों और महिलाओं दोनों के लिए रेगुलर और वेडिंग फुटवियर मात्र 150 रुपये के शुरुआती रेट से खरीद सकते हैं. ये मार्केट सप्ताह में एक दिन यानी सोमवार को बंद रहता है.

अब बात करें दिल्ली के चोर बाजार की तो ये रविवार को सुबह 6 बजे से रात 8 बजे तक चलता है. इस मार्केट में लेडिज और जेन्ट्स दोनों के लिए ब्रांडेड फुटवियर मिलते है.

यह भी पढ़ें :  PM Kisan Yojana: महीने की इस तारीख को आपके खाते में आ जाएगी किस्त, यहां जानिए पूरी डिटेल

दिल्ली के कनॉट प्लेस के पालिका बाजार में महिलाओं के लिए अच्छे और खूबसूरत शूज आपको कम कीमत पर मिल जाएंगे. लेकिन यहां आपको अच्छी बारगेनिंग आना चाहिए. बता दें कि यहां सैंडल और फ्लैट्स का शुरुआती रेट 300 रुपये है. 

अब दिल्ली के चांदनी चौक बल्लीमारान बाजार के बारे को कौन नहीं जानता होगा. यहां पर महिलाओं और पुरूषों के लिए अच्छे फुटवियर 350 रुपये के रेट से शुरू होकर आपके बजट तक मिलता है. ये मार्केट पुरे सप्ताह सुबह 9:30 से रात 8 बजे तक चलता है. 

दिल्ली के पहाड़गंज मार्केट में भी जूते- चप्पल काफी सस्ते दामों में मिल जाते हैं. ये मार्केट सोमवार को छोड़कर हर रोज सुबह 11 से रात 9 बजे तक चलता है. यहां पर 450 रुपये से चप्पल- जूते का रेट शुरू होता है.

अब बात करते हैं दिल्ली के सिविल लाइंस मॉनेस्ट्री मार्केट के बारे में ये मार्केट पुरुषों के जूतों के लिए ज्यादा फेमस है. यहां पर आपको अच्छे डिजाइन और वैरायटी के जूते मिल जाएंगे. ये मार्केट सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक चलता है और मंगलवार को ये मार्केट बंद रहता है. इस मार्केट में जूतों की शुरुआती रेट 500 रुपये है.

दिल्ली का मजनू का टीला मार्केट आमतौर पर घूमने के लिए जाना जाता हैं. लेकिन यहां बहुत से ऐसे दुकानें हैं जहां पर आपको फर्स्ट कॉपी के चाइनीस शूज मिलते हैं. यहां पर आपको हर ब्रांड और कंपनी के फर्स्ट कॉपी के जूते अच्छे कीमत में मिल जाएंगे. ये मार्केट 7 दिन खुला रहता है. यहां पर फुटवियर की शुरुआती प्राइस 700 रुपये है.

दिल्ली का पॉश इलाका राजौरी गार्डन फुटवियर के मामले में थोड़ा महंगा मार्केट है. यहां फुटवियर की शुरुआती रेट 900 रुपये है. लेकिन इस मार्केट में आपको अच्छी क्वालिटी और स्टाइल के शूज मिल जाते हैं उसमें कोई कंप्रोमाइज नहीं होता. ये मार्केट बुधवार को बंद रहता है. 

दिल्ली के महिपालपुर मार्केट में आपको बड़े ब्रांड जैसे एडीडास, नाइकी, वुडलैंड, प्लूमा और रीबॉक जैसे बड़े ब्राड के लेआउट मिल जाते हैं. क्योंकि यहां पर बड़े ब्रांड की शू फैक्ट्रियां मौजूद हैं. ये मार्केट पूरे हफ्ते खुला रहता है और आपको एमआरपी रेट से कम कीमत पर शूज- स्लीपर मिल जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement