Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

PM मोदी से मिलते ही कुछ घंटों में बढ़ गई एलन मस्क की दौलत, गोली की रफ्तार से भागे Tesla के शेयर

एलन मस्क और पीएम मोदी की मुलाकात टेस्ला के शेयरों के लिए काफी फायदेमंद साबित हुई है. इस मुलाकात के बाद टेस्ला के शेयर में गजब की तेजी देखने को मिली.

Latest News
PM मोदी से मिलते ही कुछ घंटों में बढ़ गई एलन मस्क की दौलत, गोली की रफ्तार से भागे Tesla के शेयर

PM Modi meet Elon Musk

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) की मंगलवार को पीएम मोदी के साथ मुलाकात हुई. इस मुलाकात से जहां पीएम मोदी और एलन मस्क ने भारत में टेस्ला (Tesla) के भविष्य को लेकर बातचीत की. वहीं इस दौरान टेस्ला के शेयर में गजब की तेजी देखने को मिल रही है. इसके बाद ब्लूमबर्ग बिलेनियर्स इंडेक्स के मुताबिक एलन मस्क की दौलत में करीब 10 बिलियन डॉलर की बढ़ोतरी हुई है. 

एलन मस्क भारत में उतारेंगे टेस्ला

एलन मस्क ने पीएम मोदी से मुलाकात करने के बाद कहा कि हमने टेस्ला की भारत में एंट्री को लेकर बातचीत की. मस्क ने कहा कि जल्द ही टेस्ला भारत में एंट्री करेगी इसके लिए हम जल्द ही वहां प्लांट लगायेंगे. इस दौरान टेस्ला के शेयरों में राकेट जैसी उछाल देखने को मिली. अमेरिकी शेयर बाजार के नैस्डैक पर टेस्ला के शेयर (Tesla Share Price) में 5.34 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली. इस तेजी के बाद टेस्ला का शेयर 274.45 डॉलर पर बंद हुआ.

यह भी पढ़ें:  UP Govt: अब शादी करने पर सरकार देगी पैसे, जानिए योगी सरकार के इस खास स्कीम के बारे में

टेस्ला के शेयर में बढ़ोतरी के बाद एलन मस्क की कुल संपत्ति 243 अरब डॉलर हो गई है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement