Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hero Karizma XMR 210 हुई लॉन्च, दमदार फीचर के साथ सिर्फ इतनी है कीमत

हाल ही में भारत में हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 को लॉन्च किया गया है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.72 लाख रुपये रखी गई है.

Latest News
Hero Karizma XMR 210 हुई लॉन्च, दमदार फीचर के साथ सिर्फ इतनी है कीमत

Hero Karizma XMR 210

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 (Hero Karizma XMR 210) को भारत में 1.72 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है, जो भारतीय बाजार में प्रतिष्ठित करिज्मा की वापसी का प्रतीक है. पुराने Karizma मॉडल का अधिकतम लाभ उठाने के लिए कंपनी ने रितिक रोशन (Hrithik Roshan) को बाइक का ब्रांड एंबेसडर बनाए रखा है. नई हीरो करिज्मा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर बुकिंग के लिए उपलब्ध है और बाइक की डिलीवरी भी जल्द ही शुरू होगी.

हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 की इंजन और परफॉर्मेंस

नई 2023 हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 (Hero Karizma XMR 210) 210 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड कूलिंग इंजन द्वारा संचालित है जो लगभग 25 बीएचपी की अधिकतम पावर और 30 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है. हीरो नई करिज्मा में स्लिप और असिस्ट क्लच फीचर, दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक और डुअल चैनल एबीएस दे रहा है.

यह भी पढ़ें: Small Business Idea: आज ही 10 हजार रुपये के निवेश से शुरू करें ये बिजनेस, होगी मोटी कमाई

हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210: डिज़ाइन

नई हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 (Hero Karizma XMR 210) तीन रंग के ऑप्शन के साथ आ रहा है. यह पीला, लाल और काले में खरीदने के लिए उपलब्ध होगी. नई Karizma को एक नया डिज़ाइन मिलता है जो इसके प्रतिष्ठित सिल्हूट से प्रेरित है. इसमें अब सामने की ओर डीआरएल के साथ-साथ तेज और नुकीला डिज़ाइन है जिसकी वजह से यह एक स्पोर्ट्स बाइक जैसा दिखता है. इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में मोनोशॉक भी मिलता है.

हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 के फीचर्स

हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ आता है. बाइक का डिस्प्ले फीचर टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और विंडस्क्रीन भी एडजस्टेबल है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement