Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ICC Cricket World Cup 2023 का फ्री में देखना चाहते हैं मैच, बस लेनी होगी इस कार की ड्राइव

ICC Cricket World Cup 2023 जल्द ही शुरू होने वाला है. इस दौरान आप इस मैच का टिकट फ्री में पा सकते हैं. बस करना होगा ये...

Latest News
ICC Cricket World Cup 2023 का फ्री में देखना चाहते हैं मैच, बस लेनी होगी इस कार की ड्राइव

ICC Cricket World Cup 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी, निसान (Nissan), ने अपने नए मॉडल निसान मैग्नाइट ने वर्ल्ड कप के लिए एक आकर्षक ऑफर की घोषणा की है. इस ऑफर के तहत, कोई भी व्यक्ति जो Nissan के शोरूम में जाता है और निसान मैग्नाइट की ड्राइव लेता है, उसे भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) के फाइनल मैच का टिकट मुफ्त में मिलेगा.

यह ऑफर 10 अगस्त, 2023 से 31 अगस्त, 2023 तक वैध होगा. ऑफर का लाभ उठाने के लिए, ग्राहक कोनिसान के शोरूम में जाना होगा और निसान मैग्नाइट की ड्राइव लेनी होगी. ड्राइव के बाद, ग्राहक को एक लॉटरी में भाग लेना होगा. लॉटरी में विजेता को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के फाइनल मैच का टिकट मुफ्त में मिलेगा.

यह ऑफर निसान के नए मॉडल निसान मैग्नाइट को बढ़ावा देने के लिए है. निसान मैग्नाइट एक प्रीमियम सेडान है जो अपने स्टाइलिश डिज़ाइन, शक्तिशाली इंजन और आधुनिक सुविधाओं के लिए जानी जाती है.

यह भी पढ़ें:  अब सरकार आपके घर की छत पर फ्री में लगाएगी सोलर पैनल, जानें किसे मिलेगा फायदा

कॉल टू एक्शन:

अगर आप एक नई कार की तलाश में हैं और भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में भाग लेना चाहते हैं, तो आज ही निसान के शोरूम में जाएं और निसान मैग्नाइट की ड्राइव लें.

खास डिटेल्स:

ऑफर की अवधि: 10 अगस्त, 2023 से 31 अगस्त, 2023 तक
ऑफर का लाभ उठाने के लिए:
ग्राहक को निसान के शोरूम में जाना होगा
ग्राहक को निसान मैग्नाइट की ड्राइव लेनी होगी
ग्राहक को लॉटरी में भाग लेना होगा

ऑफर के नियम और शर्तें:

ऑफर केवल भारत में लागू होगा
ऑफर एक बार में केवल एक व्यक्ति के लिए वैध होगा
ऑफर सीमित अवधि के लिए वैध होगा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement