Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IndiGo ने 3 दिन की विंटर सेल की घोषणा की, अंतरराष्ट्रीय से लेकर घरेलू फ्लाइट टिकट पर मिल रही भारी छूट

Indigo Offer: अगर आप इंडिगो से यात्रा करने वाले हैं तो आपके लिए एक बेहद शानदार ऑफर है. जनवरी से लेकर फरवरी तक आप आधे दाम में यात्रा कर सकते हैं.

Latest News
IndiGo ने 3 दिन की विंटर सेल की घोषणा की, अंतरराष्ट्रीय से लेकर घरेलू फ्लाइट टिकट पर मिल रही भारी छूट

IndiGo Flight Price

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो (IndiGo) ने सभी 6E नेटवर्क घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए तीन दिवसीय विशेष विंटर ऑफर (Special Three Day Winter Offer) पेश किया है. इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर, स्कीम या प्रमोशन के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है और यह इंडिगो की ग्रुप बुकिंग पर मान्य नहीं है.

इंडिगो ने अपनी वेबसाइट पर कहा कि, “यह ऑफर इंटरग्लोब एविएशन लिमिटेड (“इंडिगो”) द्वारा 23 दिसंबर, 2022 को 06:00 बजे से 25 दिसंबर, 2022 को 23:59 घंटे तक (“Offer Period”) तक इंडिगो की उड़ानें बुक करने वाले ग्राहकों के लिए किया गया है. 15 जनवरी, 2023 से लेकर 14 अप्रैल, 2023 के बीच यात्रा करें.”

बता दें कि यह तीन दिवसीय सेल आज से शुरू हो रही है. बिक्री के दौरान घरेलू उड़ानों के लिए कीमतें 2,023 रुपये और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 4,999 रुपये से शुरू होंगी. यह सेल 23 दिसंबर से लेकर 25 दिसंबर, 2022 तक चलेगी. 15 जनवरी से लेकर 14 अप्रैल, 2023 तक के लिए यात्रा पर छूट मिलेगी.  इसके अतिरिक्त, ग्राहक इंडिगो के पार्टनर बैंक HSBC से कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं.

एयरलाइन ने कहा कि ग्राहकों को उपलब्धता के अधीन और इंडिगो के लिमिटेड अमाउंट पर छूट दी जाएगी क्योंकि ऑफर के तहत सीमित मात्रा में इन्वेंट्री उपलब्ध है.

डेटा से पता चलता है कि नवंबर में ऑपरेटरों ने एक साल पहले इसी महीने की तुलना में 16% अधिक यात्रियों का टिकट (116.79 लाख बनाम 105.16 लाख) किया था. इसके अलावा, नवंबर 2022 के पूरे महीने के लिए, अनुसूचित एयरलाइनों की केवल 0.25 प्रतिशत घरेलू उड़ानें रद्द की गईं.

यह भी पढ़ें:  आधार जन धन अकाउंट क्या है और ये कैसे काम करता है?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement