Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paytm ने व्यापारियों के व्यापार को बनाया और भी आसान, स्थानीय भाषाओं के साथ लॉन्च किया नया पॉकेट साउंडबॉक्स

Paytm ने हाल ही में व्यापारियों को ध्यान में रखकर दो नए डिवाइस लॉन्च किए हैं. ये डिवाइस व्यापारियों के लिए लेन-देन की प्रक्रिया को और भी आसान बनायेंगे.

Latest News
Paytm ने व्यापारियों के व्यापार को बनाया और भी आसान, स्थानीय भाषाओं के साथ लॉन्च किया नया पॉकेट साउंडबॉक्स
paytm
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पेटीएम (Paytm) ने हाल ही में व्यापारियों के लिए दो नए डिवाइस लॉन्च किए हैं - पेटीएम पॉकेट साउंडबॉक्स (Paytm Pocket Soundbox) और पेटीएम म्यूजिक साउंडबॉक्स (Paytm Music Soundbox). पेटीएम ऑल-इन-वन पॉकेट साउंडबॉक्स उन व्यापारियों के लिए अपनी तरह का पहला उपकरण है जो हमेशा चलते रहते हैं. पोर्टेबल डिवाइस सीधे व्यापारियों की जेब में फिट हो सकता है और चलते-फिरते तुरंत भुगतान अलर्ट प्रदान करता है. यह डिवाइस 4जी कनेक्टिविटी के साथ 5 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आता है. यह एक टॉर्च से भी सुसज्जित है और वर्तमान में यह अंग्रेजी, हिंदी, बांग्ला, उड़िया, मराठी, पंजाबी और गुजराती सहित 7 भाषाओं को सपोर्ट करता है. जल्द ही यह 14 भाषाओं को सपोर्ट करेगा.

एक अन्य उपकरण, पेटीएम म्यूजिक साउंडबॉक्स (Paytm Music Soundbox) व्यवसाय को मनोरंजन के साथ जोड़ता है. 4जी-सक्षम डिवाइस ने व्यापारियों को अपने फोन को ब्लूटूथ के जरिए से कनेक्ट करने और संगीत चलाने, कमेंटरी मैच करने, समाचार सुनने आदि में सक्षम बनाया. इसकी अनूठी वॉयस ओवरले विशेषताएं यह सुनिश्चित करती हैं कि व्यापारी बजाए जा रहे संगीत पर भुगतान सूचनाएं सुन सकें. यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और टाइप सी चार्जर के साथ आता है. सभी पेटीएम साउंडबॉक्स डिवाइस 'मेड इन इंडिया' हैं.

यह भी पढ़ें:  Tomato Price: दिल्ली में दो दिन में खूब बिका टमाटर, जानिए कितना हो गया सस्ता

पेटीएम म्यूजिक साउंडबॉक्स (Paytm Music Soundbox) की मुख्य विशेषता यह है कि यह व्यापारियों को तत्काल भुगतान अलर्ट के साथ-साथ संगीत सुनने के लिए अपने फोन को कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है. अन्य विशेषताओं में इसकी केटेगरी में सर्वश्रेष्ठ, 7 दिन की बैटरी लाइफ, शक्तिशाली 4W स्पीकर के साथ आता है और अत्यधिक टिकाऊ है. इसमें 4जी कनेक्टिविटी है और यह अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, मलयालम, बंगाली, गुजराती, पंजाबी और उड़िया जैसी 14 भाषाओं को सपोर्ट करता है. इसमें वॉयस ओवरले सुविधा भी है जो व्यापारियों को बजाए जा रहे संगीत पर भुगतान सूचनाएं सुनने में सक्षम बनाती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement