Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sahara Refund Portal: सहारा निवेशकों की हुई बल्ले-बल्ले, अब तक इतने लोगों को मिला रिफंड

Sahara Refund Portal के निवेशकों को रिफंड मिलना शुरू हो गया है. आज 112 सहारा निवेशकों के खाते में 10-10 हजार रुपये ट्रांसफर किए गए.

Latest News
Sahara Refund Portal: सहारा निवेशकों की हुई बल्ले-बल्ले, अब तक इतने लोगों को मिला रिफंड

Sahara Refund Portal 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Sahara Refund Portal सहारा निवेशकों के लिए खुशखबरी है. कुछ दिनों पहले ही सहारा निवेशकों का पैसा रिटर्न करने के लिए सहारा रिफंड पोर्टल को खोला गया था. अब सहारा निवेशकों को पैसा वापस मिलने लगा है. इस मामले में आज यानी शुक्रवार को केन्द्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने दिल्ली में सहारा रिफंड पोर्टल के जरिए सहारा ग्रुप की सहकारी समितियों के निवेशकों को क्लेम की हुई राशि ट्रांसफर की.

बता दें की केन्द्रीय मंत्री ने 112 सहारा निवेशकों के खाते में सहारा रिफंड पोर्टल के जरिए 10-10 हजार रुपये ट्रांसफर किए. जानकारी के मुताबिक बता दें कि अब तक सहारा रिफंड पोर्टल पर 18 लाख लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया है.

अमित शाह ने सहारा रिफंड पोर्टल लॉन्च किया

अमित शाह ने कुछ दिनों पहले सहारा रिफंड पोर्टल को लॉन्च किया था. इस पोर्टल को गांव और दूर-दराज के इलाकों में रहने वाले लोगों को ध्यान में रखकर उनकी सहूलियत के लिए डिजाईन किया गया है.

यह भी पढ़ें:  पाकिस्तान में टमाटर की कीमत ने किया दंग, महंगाई में भारत को भी दी मात

कैसे ले सकते हैं रिफंड?

बता दें कि देशभर में अभी साढ़े पांच लाख कॉमन सर्विस सेंटर हैं. इन सेंटर्स पर तीन सौ से ज्यादा ई-सेवाएं मौजूद हैं. इन केन्द्रों में सभी आधुनिक टेक्नोलॉजी उपलब्ध हैं जैसे कि कंप्यूटर, प्रिंटर, स्कैनर आदि. आप भी सहारा रिफंड पोर्टल में अप्लाई करने के लिए अपने पास के कॉमन सर्विस सेंटर का फायदा उठा सकते हैं. आपके अप्लाई करने के 45 दिन के अंदर ही खाते में पैसे आ जाएंगे.

सहारा निवेशक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं?

सहारा निवेशकों का बड़ी मात्रा में सहारा में पैसे फंसा हुआ है. निवेशक सहारा से रिफंड पाने के लिए पोर्टल पर जाकर दिए गए लिंक पर क्लिक कर के भी ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. हालांकि अगर आपको खुद से अप्लाई करने नहीं आता है तो आप अपने पास के कॉमन सर्विस सेंटर में जाकर अप्लाई कर सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement