Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tomato Price: क्या आपको पता है टमाटर का नया भाव, एक कीलो कीमत जानकर हिल जाएंगे

Tomato Price: मंडी में टमाटर के दाम अगर 150 रुपये किलो हैं तो बाजार में यह पहुंचकर 250-280 रुपये प्रति किलो पहुंच जा रहे हैं.

Latest News
Tomato Price: क्या आपको पता है टमाटर का नया भाव, एक कीलो कीमत जानकर हिल जाएंगे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टमाटर की कीमतों ने आम जनता की रसोई की हालत काफी बेस्वाद कर दी है. बुधवार को टमाटर फुटकर बाजार में 280 रुपये प्रति किलो की दर पर बिका है. जबकि थोक बाजार में टमाटर 160 रुपये से लेकर 180 रुपये प्रति किलो के दाम पर बिक रहा है. इस दौरान मंडी से रेहड़ी और रेहड़ी से बाजार में पहुंचते-पहुंचते इसकी कीमत में 100 रुपये की तेजी देखने को मिल जाती है.

सब्जी विक्रेताओं की हालत

सब्जी विक्रेताओं का कहना है कि सब्जी मंडी से टमाटर उठाने के दौरान छांटने का कहीं कोई भी विकल्प नहीं होता है. इस दौरान थोक में लिए गए टमाटरों में तो कुछ किलोग्राम टमाटर ख़राब निकल जाते हैं जिसकी वजह से इसके दाम को और उंचे कीमत पर बेचना पड़ता है.

यह भी पढ़ें: सब्जियों के रेट बढ़ने के बाद अब देश के कई बैंकों ने बढ़ाई EMI, सभी लोन हुए महंगे

टमाटर और मसालों की कीमत में लगा होड़

आम जनता का कहना है कि जहां टमाटर की कीमतों में वृद्धि देखी जा रही है वहीं मसाले भी कम तेवर नहीं दिखा रहे हैं. मसालों की कीमतों में बढ़ोतरी होने की वजह से रसोई की महक ही गायब होती नजर आ रही है. लोगों ने कहा कि जिस तरह से महंगाई पैर पसार रही है सरकार को इसपर जल्द से जल्द रोक लगाने की जरुरत है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement