Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Rohit Sharma: श्रीलंका से हार के बाद भी रोहित शर्मा ने कहा, भारत-पाकिस्तान ही फाइनल में खेलेंगे 

Asia Cup Ind Vs Pak: श्रीलंका के खिलाफ सुपर-4 में मिली हार के बाद भी कप्तान रोहित शर्मा को उम्मीद है कि भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच होगा.

Asia Cup Rohit Sharma: श्रीलंका से हार के बाद भी रोहित शर्मा ने कहा, भारत-पाकिस्तान ही फाइनल में खेलेंगे 

rohit sharma on ind vs pak final asia cup

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में भारत को श्रीलंका (India Vs Sri Lanka) ने छह विकेट से करारी शिकस्त दी है. इसके बाद भी भारतीय कप्तान को उम्मीद है कि भारत और पाकिस्तान के बीच में फाइनल मुकाबला होगा. प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो टीम इंडिया के लिए संभावनाएं अब बहुत कम बची हैं. मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए खुद ऐसा कहा है. जानें क्या है पूरा मामला और क्यों कैप्टन ने ऐसी बात कही है. 

Ind Vs Pak का ही होगा फाइनल मैच 
मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए रोहित शर्मा ने मीडिया के सवालों का जवाब काफी कूल अंदाज में दिया था. इस दौरान भारत के साथ बड़ी संख्या में पाकिस्तानी पत्रकार भी पहुंचे थे. मीडिया के सवालों के जवाब के बाद रोहित ने थैंक्यू बोल दिया और माना जा रहा था कि कॉन्फ्रेंस खत्म हो गई है. हिटमैन तब तक अपनी सीट से नहीं उठे थे. इसी दौरान एक पाक पत्रकार ने कहा, 'रोहित भाई, हम फाइनल में भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला मिस करेंगे.' इसके जवाब में भारतीय कप्तान ने मजेदार अंदाज में कहा कि घबराओ नहीं, भारत और पाकिस्तान ही फाइनल में खेलेंगे. 

भारतीय कप्तान की हाजिरजवाबी ने अचानक ही माहौल को बहुत खुशनुमा कर दिया था और पूरा हॉल हंसी के ठहाकों से भर गया. इसके बाद टीम इंडिया के मीडिया मैनेजर ने सबको शुक्रिया कहा और भारतीय कप्तान हॉल से बाहर निकल गए थे. 

यह भी पढ़ें: श्रीलंका से हारने के बाद सुपर 4 में अब भारत किस स्थान पर पहुंचा? देखें लेटेस्ट अंक तालिका

भारत के फाइनल में पहुंचने के अब कितने चांस हैं? 
ऐसा नहीं है कि भारत के फाइनल में पहुंचने की अब कोई उम्मीद नहीं है लेकिन ऐसा अब दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर ही निर्भर करता है. प्वाइंट्स टेबल में भारत तीसरे नंबर पर है और अब फाइनल में पहुंचने की सारी उम्मीद इस पर ही है कि पाकिस्तान अपने दोनों मुकाबले गंवा दे और भारत भारी अंतर के साथ अफगानिस्तान से बड़ी जीत दर्ज कर ले. 

श्रीलंका ने अब तक अपने दोनों मुकाबले जीते हैं और प्वाइंट टेबल पर टॉप पर है. ऐसे में उसका फाइनल में पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है. अगर पाकिस्तान भी अपना अगला मुकाबला जीत जाता है तो भारत के लिए बची-खुची उम्मीद भी जाती रहेगी.

यह भी पढ़ें: सिर्फ अफगानिस्तान को हराकर फाइनल में पहुंच सकती है टीम इंडिया, जानें क्या कहते हैं समीकरण

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement