Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम Sushil Modi को Cancer, लोकसभा चुनाव में प्रचार समेत सभी कामों से रहेंगे दूर  

Sushil Modi Cancer: बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी कैंसर से पीड़ित हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी की खबर साझा की है. 

Latest News
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम Sushil Modi को Cancer, लोकसभा चुनाव में प्रचार समेत सभी कामों से रहेंगे दूर  

सुशील मोदी कर रहे हैं कैंसर से संघर्ष

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) से पहले बिहार में बीजेपी के समर्थकों को झटका लगा है. वरिष्ठ बीजेपी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कैंसर होने की पुष्टि खुद की है. उन्होंने बताया कि पिछले 6 महीने से गंभीर बीमारी के साथ संघर्ष कर रहे हैं. बीमारी की वजह से इस बार लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिए कोई काम नहीं कर सकेंगे. सूत्रों का कहना है कि मोदी का इलाज मुंबई में चल रहा है.  वह राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं. पोस्ट के बाद समर्थकों ने जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ की है. 

ट्वीट कर दी जानकारी 
सुशील कुमार मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, 'पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं. अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है. लोकसभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊंगा. PM को सब कुछ बता दिया है. देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित.' 


यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: Palamu लोकसभा सीट पर RJD बदलता रहा है अपना उम्मीदवार 


बिहार के डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष रहे हैं 
सुशील मोदी बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और वित्त मंत्री रह चुके हैं. इसके अलावा वह सदन में नेता प्रतिपक्ष की भूमिका भी निभा चुके हैं. आपातकाल के दौर से निकले छात्र नेताओं में उनका नाम भी शुमार किया जाता है. वह राज्यसभा के भी सदस्य रहे हैं. लोकसभा में वह भागलपुर से सांसद भी रहे हैं. उनके पास चारों सदनों के प्रतिनिधित्व का अनुभव है.


यह भी पढ़ें: Dumka Hot Seat: दुमका में शिबू सोरेन की दोनों बहू हो सकती हैं आमने-सामने


डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement