Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup India Vs Pakistan: जिम में भी आमने-सामने हैं भारत-पाक के खिलाड़ी, वीडियो में देखें किसने मारी बाजी

Ind Vs Pak Irfan Pathan Wasim Akram Video: भारत और पाकिस्तान के बीच मैदान पर मुकाबला कितना भी जोरदार होता हो दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच में अच्छी दोस्ती दिखती है. वसीम अकरम और इरफान पठान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों जिम में पसीना बहाते दिख रहे हैं. 

Asia Cup India Vs Pakistan: जिम ��में भी आमने-सामने हैं भारत-पाक के खिलाड़ी, वीडियो में देखें किसने मारी बाजी

wasim akram And irfan pathan Video Asia Cup

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को हुए मुकाबले में टीम इंडिया को पांच विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है. हालांकि मैदान पर भिड़ंत से अलग मौजूदा और पूर्व भारत-पाक खिलाड़ियों के बीच अच्छी दोस्ती दिख रही है. स्विंग के सुल्तान कहे जाने वाले वसीम अकरम और इरफान पठान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दोनों जिम में मस्ती करते दिख रहे हैं और एक-दूसरे को चुनौती भी देते हैं. इस चुनौती में बाजी किसने मारी, देखें वीडियो में. 

जिम में इरफान पठान ने मारी बाजी 
दोनों खिलाड़ी अपने पेट और कमर का फैट कम करने के लिए प्लैंक का सेट लगाते हुए वीडियो में दिख रहे हैं. इस चुनौती में पठान बाजी मार लेते हैं और फिर मजाकिया अंदाज में वसीम अकरम उन्हें धक्का देकर गिरा देते हैं. इसके बाद इरफान हंसते हुए दिखाई देते हैं. बता दें कि भारतीय पेसर अपने कई इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वह बचपन से ही वसीम अकरम के बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने गेंदबाजी के गुर उन्हें देखकर सीखे थे. 

क्रिकेट से रिटायर होने के बाद भी दोनों खिलाड़ी मैदान पर अक्सर नजर आते हैं. अकरम और इरफान बतौर कमेंटेटर एशिया कप में शामिल हुए हैं. कमेंट्री बॉक्स और मैदान पर भी दोनों को हंसी मजाक करते हुए देखा जाता है. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की जीत पर इमरान खान ने दी बधाई लेकिन राजनीति करने का मौका भी नहीं छोड़ा

India Vs Pakistan मैच में अकरम की टीम ने 5 विकेट से दर्ज की जीत 
रविवार को सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को पांच विकेट से हराकत टूर्नामेंट के पहले मैच में मिली हार का बदला चुकता किया है. दोनों टीमों के एक बार फिर आमने-सामने होने की गुंजाइश है लेकिन ऐसा तभी हो सकता है जब भारत और पाकिस्तान दोनों ही एशिया कप के फाइनल में पहुंचे. 

फिलहाल फाइनल में पहुंचने के लिए भारतीय टीम को अगले दोनों ही मुकाबले जीतने होंगे. भारत का अगला मैच मंगलवार को श्रीलंका के साथ है. सुपर-4 में श्रीलंका की टीम अपना एक मुकाबला अफगानिस्तान से जीत चुकी है. पाकिस्तान को अब फाइनल में पहुंचने के लिए अगले दो में से एक मुकाबला जीतना होगा. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी यूजर्स की शर्मनाक हरकत, भारतीय पेसर अर्शदीप सिंह को ट्विटर पर बताया खालिस्तानी  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement