trendingPhotosDetailhindi4048375

Asia Cup 2022: दुबई में वाइफ के साथ मस्ती कर रहे हैं सूर्यकुमार यादव, देखें टीम इंडिया कैसे कर रही है मजे 

एशिया कप में भारतीय टीम सुपर-4 में पहुंच चुकी है. टीम इंडिया को जीत का दावेदार माना जा रहा है. दुबई यूं भी बहुत से सेलिब्रिटीज का फेवरेट शॉपिंग डेस्टिनेशन भी है. टीम इंडिया के स्टार मैच प्रैक्टिस के बीच कुछ समय निकालकर मौज-मस्ती कर रहे हैं.

भारतीय टीम ने एशिया कप में शानदार शुरुआत की है और अपने दोनों ही मैच जीत चुकी है. टीम इंडिया के स्टार्स इस दौरान थोड़ा वक्त निकालकर घूम-फिर रहे हैं. गुरुवार को टीम के कई खिलाड़ी होटल रूम से निकले और बीच पर पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों की मस्ती की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. सूर्यकुमार यादव भी अपनी पत्नी के साथ बोटराइड के लिए पहुंचे थे. 

1.Suryakumar Yadav Family Time 

Suryakumar Yadav Family Time 
1/6

सूर्यकुमार यादव की पत्नी भी दुबई में उनके साथ हैं. गुरुवार को दोनों ने बोटराइड का मजा लिया और काफी मस्ती भी की है. तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ने छुट्टी का भरपूर लुत्फ उठाया है. 
 



2.Suryakumar Yadav 

Suryakumar Yadav 
2/6

पाकिस्तान के खिलाफ सूर्या का बल्ला नहीं चला था लेकिन हांगकांग के खिलाफ आतिशी अर्धशतकीय पारी खेलकर उन्होंने बता दिया है कि उनकी पावर हिटिंग में बहुत दम है. दुबई में सूर्यकुमार अपने परिवार के साथ थोड़ी मौज-मस्ती भी कर रहे हैं. 



3.Surya Fun Moments

Surya Fun Moments
3/6

सूर्यकुमार यादव सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. दुबई में परिवार के साथ घूमने-फिरने निकले और उन्होंने बीच पर काफी मस्ती भी की है. तस्वीरों से पता चल रहा है कि अच्छी पारी खेलकर वह कितने खुश हैं.



4.Indian Team Enjoying Dubai

Indian Team Enjoying Dubai
4/6

दुबई का पाप जुमैरह बीच काफी मशहूर है और टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी यहां भी पहुंचे थे. तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह, हरप्रीत बराड़ और रवि बिश्नोई भी स्पीडबोट की सवारी करते दिखे. अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में दो विकेट चटकाए थे और हांगकांग के खिलाफ भी एक विकेट लेने में सफल रहे थे. हालांकि दूसरे मैच में वह थोड़े महंगे साबित हुए थे. 



5.Arshdeep Sing Fun Moments 

Arshdeep Sing Fun Moments 
5/6

अर्शदीप सिंह ने पहले आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था जिसकी वजह से उन्हें टीम इंडिया में चुना गया और अब एशिया कप में भी टीम का हिस्सा है. हालांकि बिजी टूर्नामेंट के बीच थोड़ा समय निकालकर युवा फास्ट बॉलर मौज-मस्ती कर रहे हैं.  



6.Ravi Bishnoi 

Ravi Bishnoi 
6/6

रवि बिश्नोई को अब तक दोनों ही मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि आने वाले मैच में उन्हें मौका मिलेगा. रवि ने इस दौरान साथियों के साथ बोटराइड का मजा लिया और खुद भी बोट चलाने में अपने हाथ आजमाए. 



LIVE COVERAGE