Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes 2023: टेस्ट के नंबर 1 बल्लेबाज की शानदार गेंदबाजी, 1 ही ओवर में 2 विकेट चटकाकर कराई इंग्लैंड की शानदार वापसी 

Joe Root 2 Wickets: इंग्लैंड टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान जो रूट बल्ले के साथ गेंद से भी अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं. लॉर्ड्स टेस्ट में उन्होंने एक ही ओवर में दो विकेट चटकाकर इंग्लैंड की मैच में बेहतरीन वापसी भी कराने में कामयाब रहे हैं.

Ashes 2023: टेस्ट के नंबर 1 बल्लेबाज की शानदार गेंदबाजी, 1 ही ओवर में 2 विकेट चटकाकर कराई इंग्लैंड की शानदार वापसी 

Joe Root 2 wickets

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: एशेज (Ashes 2023) के दूसरे टेस्ट में नंबर 1 टेस्ट बल्लेबाज जो रूट ने गेंदबाजी में भी शानदार योगदान दिया है. रूट ने एक ही ओवर में ऑस्ट्रेलिया के दो बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाया. इसमें ट्रेविस हेड जैसे इन फॉर्म और सेट बल्लेबाज भी थे. सोशल मीडिया पर रूट की दोनों डिलीवरी के वीडियो वायरल हो रहे हैं. रूट ने अपने ओवर में ट्रेविस हेड और कैमरून ग्रीन को वापस भेजा. हेड शानदार लय में दिख रहे थे और 77 रनों की पारी खेल चुके थे. पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 339 रन बना लिए हैं. 

    एक ही ओवर में चटकाए 2 विकेट 
    जो रूट ने एक ही ओवर में ऑस्ट्रेलिया के दो बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. ट्रेविस हेड को चलता करने के बाद उन्होंने कैमरून ग्रीन को भी आउट कर दिया और इंग्लैंड की टीम में इसके बाद खुशी की लहर दौड़ गई. रूट की विकेट टेकिंग डिलीवरी की सोशल मीडिया में काफी तारीफ हो रही है. इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से भी विकेट का वीडियो शेयर किया गया है.

    यह भी पढ़ें: Ashes 2023: लॉर्ड्स टेस्ट में मैच देखने के लिए पहुंचे सौरव गांगुली, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

    मजबूत स्थिति में दिख रही ऑस्ट्रेलिया 
    एशेज सीरीज में पहले ही इंग्लैंड 1-0 से पिछड़ गई है और अब लॉर्ड्स टेस्ट में भी पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद पैट कमिंस की टीम काफी मजबूत स्थिति में लग रही है. ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 5 विकेट के नुकसान पर 339 रन बना लिए हैं. क्रीज पर स्टीव स्मिथ 85 रन बनाकर खेल रहे हैं. स्मिथ ने एजबेस्टन टेस्ट की पहली पारी में भी शतक लगाया था. दूसरे दिन का खेल शुरू होने के बाद इंग्लैंड की कोशिश जल्द से जल्द मेहमानों को ऑल आउट करने की होगी. 

    यह भी पढ़ें: Rishabh Pant ने इंस्टा बायो में बदला अपना डेट ऑफ बर्थ, जन्म की सही तारीख देख फैंस क्यों हो रहे इमोशनल?    

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement