Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes 2023: पहले टेस्ट में इंग्लैंड की दिलेरी से इंप्रेस हुआ ये एक्टर, पारी घोषित करने के फैसले को बताया शानदार

Mahesh Babu On Ashes 1ST Test: एशेज 2023 अपने पहले ही दिन से चर्चा में हैं. इंग्लैंड की टीम ने पहले टेस्ट में धुआंधार अंदाज में बल्लेबाजी की और फिर जिस तरह से पारी घोषित करने का फैसला लिया उसकी तारीफ एक्टर महेश बाबू ने भी की है. 

Ashes 2023: पहले टेस्ट में इंग्लैंड की दिलेरी से इं�प्रेस हुआ ये एक्टर, पारी घोषित करने के फैसले को बताया शानदार

Ashes 2023 1ST Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशेज 2023 (Ashes 2023 1ST Test) की शुरुआत उम्मीद के मुताबिक धमाकेदार रही है. मैच की पहली ही गेंद से इंग्लैंड ने बेहद आक्रामक अंदाज में खेलना शुरू किया. 8 विकेट के नुकसान पर 393 रन के स्कोर पर कप्तान बेन स्टोक्स ने पारी घोषित कर दी. सोशल मीडिया पर इंग्लिश टीम के इस आक्रामक अंदाज में क्रिकेट खेलने की काफी तारीफ हो रही है. सुपरस्टार महेश बाबू ने भी इसकी तारीफ करते हुए ट्वीट किया है. 

बैजबॉल क्रिकेट पर फिदा हुए महेश बाबू 
अपने ट्वीट में महेश बाबू ने लिखा कि यह एक नए दौर का क्रिकेट है और Ashes 2023 देखना काफी रोमांचक है. इसके साथ ही उन्होंने बैजबॉल क्रिकेट का भी इस्तेमाल किया है. बता दें कि पिछले एक साल से इंग्लिश टीम जिस अंदाज में टेस्ट क्रिकेट खेल रही है उसे बैजबॉल कहा जा रहा है. कप्तान बेन स्टोक्स ने भी मैच के बाद कहा कि पारी घोषित करने का फैसला सही था और मैच की शुरुआत ही इसी रणनीति के साथ की गई थी.

यह भी पढ़ें: 1st Ashes Test: जो रूट ने बनाया 30वां शतक, जानिए सबसे ज्यादा शतकों में विराट कोहली से आगे हैं पीछे

जो रूट ने जमाया करियर का 30वां शतक 
393 रनों के स्कोर में इंग्लैंड के पूर्व टेस्ट कप्तान जो रूट का शानदार प्रदर्शन रहा. उन्होंने अपने टेस्ट करियर की 30वीं सेंचुरी लगाई है और 2021 के बाद यह उनका 13वां शतक है. रूट ने 118 रनों की अपनी पारी में 4 छक्के और 7 चौके भी जड़े. जॉनी बेयरेस्टो वे भी शानदार 78 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने 12 चौके लगाए. सलामी बल्लेबाज जैक क्राउले ने 61 रनों की पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया के लिए नाथन लायन सबसे सफल गेंदबाज रहे और उन्होंने 4 विकेट लिए. कैमरून ग्रीन और स्कॉट बोलैंड को भी 1-1 सफलता और जोश हेजलवुड को 2 विकेट मिले.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 पर पाकिस्तान के नखरे खत्म नहीं हो रहे, अब पीसीबी ने अड़ाया सरकारी रोड़ा 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement