Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Ashes 2023: इंग्लैंड की मीडिया ने शुरू किया माइंडगेम, एलेक्स कैरी को बताया झूठा और पैसे लेकर भागने वाला 

Alex Carey Hair Cut: एशेज सीरीज में खिलाड़ियों और दर्शकों के बाद मीडिया का भी माइंड गेम शुरू हो गया है. एक इंग्लिश मीडिया में प्रकाशित खबर में दावा किया गया है कि एलेक्स कैरी ने बाल कटाने के बाद 30 पाउंड नाई को नहीं चुकाए. 

Ashes 2023: इंग्लैंड की मीडिया ने शुरू किया माइंडगेम, एलेक्स कैरी को बताया झूठा और पैसे लेकर भागने वाला 

Alex Carey Haircut controversy 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशेज 2023 (Ashes 2023) में अब तक काफी ड्रामा देखने को मिला है. मैदान से लेकर मैदान के बाहर तक दोनों टीमों के समर्थक और खिलाड़ी ही नहीं प्रधानमंत्री भी बयानबाजी कर चुके हैं. अब मीडिया में भी विपक्षी खिलाड़ियों को खूब निशाना बनाया जा रहा है. विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी से इंग्लिश प्रशंसकों की नाराजगी विवादित रन आउट की वजह से काफी ज्यादा है. इस बीच इंग्लैंड के मीडिया ग्रुप द सन ने अपने अखबार में दावा किया है कि कैरी ने इंग्लैंड के एक सैलून में बाल कटाया लेकिन पैसे नहीं चुकाए. अखबार का दावा है कि ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज को 30 पाउंड की रकम चुकानी है. हालांकि इस रिपोर्ट पर स्टीव स्मिथ ने प्रतिक्रिया दी है और इसे सिरे से झूठ करार दिया है. अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने इस पूरे विवाद पर सफाई देते हुए माफी मांग ली है.  

स्टीव स्मिथ ने रिपोर्ट को बताया झूठा 
द सन में प्रकाशित रिपोर्ट में दावा किया गया था कि वेल्स के एक हाई प्रोफाइल सैलून में एलेक्स कैरी ने बाल कटाने के बाद 30 पाउंड नहीं चुकाए थे. उन्होंने नाई से कहा था कि उनके पास कैश नहीं है और वह शुक्रवार तक पैसे दे देंगे. हालांकि इस रिपोर्ट को गलत करार देते हुए स्टीव स्मिथ ने कहा कि यह खबर पूरी तरह गलत है. एलेक्स ने इंग्लैंड आने के बाद अपने बाल नहीं कटाए हैं. उन्होंने इस सिलसिले में कई ट्वीट लगातार किए. इस पूरे विवाद पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेस्टेयर कुक ने सफाई दी है.

यह भी पढें: Ind Vs WI: शुभमन गिल और ईशान किशन की मस्ती, देखें क्या कर रहे हैं दोनों ओपनर

दरअसल यह सारा विवाद एलेस्टेयर कुक के कमेंट के बाद शुरू हुआ था. उन्होंने मैच एक्सपर्ट के तौर पर बात करते हुए कमेंट्री में कहा था कि कैरी के पास कैश नहीं था और उन्होंने बाद में पेमेंट या ट्रांसफर करने की बात कही थी. द सन ने इस हवाले से खबर प्रकाशित कर दी. हालांकि विवाद बढ़ने के बाद अब कुक ने सफाई देते हुए कहा कि वह नाम को लेकर कनफ्यूज हो गए थे और यह अफवाह फैल गई. उन्होंने इस विवाद के लिए अफसोस जाहिर किया है.

यह भी पढें: ढाका के शेर ए बंगला स्टेडियम में भारतीय टीम का चलेगा जलवा या बांग्लादेश रहेगी हावी, जानें कैसी है पिच 

रोमांचक मोड़ पर है हेडिंग्ले टेस्ट 
एशेज 2023 की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया पहले ही 2-0 की लीड ले चुका है लेकिन हेडिंग्ले टेस्ट में फिलहाल रोमांचक मोड़ पर मैच लग रहा है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया 224 रन पीछे चल है. अब इंग्लैंड जीत के लिए 224 रन बनाने हैं जो दूसरी पारी के हिसाब से आसान टार्गेट नहीं है. दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया के पास 2 दिन हैं और 10 बल्लेबाजों को आउट करना है. हालांकि इंग्लैंड के पास जो रूट और बेन स्टोक्स जैसे खिलाड़ी हैं जो टेस्ट क्रिकेट को भी अपने दम पर पलट सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement