Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes 2023: हार के बाद भी नहीं बदले बेन स्टोक्स के तेवर, 'हमने कोई गलती नहीं की और ऐसे ही आगे भी खेलते रहेंगे'

England vs Australia 1ST Test: एशेज सीरीज का पहला टेस्ट ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा है. हार के बाद कप्तान बेन स्टोक्स ने पहली पारी घोषित करने की रणनीति को ठीक बताते हुए कहा कि हमने कोई गलती नहीं की थी.

Ashes 2023: हार के बाद भी नहीं बदले बेन स्टोक्स के तेवर, 'हमने कोई गलती नहीं की और ऐ�से ही आगे भी खेलते रहेंगे'

Ben Stokes On Ashes 1ST Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले में (Ashes 2023) इंग्लैंड को 2 विकेट से हार मिली है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस की शानदार पारी की बदौलत कंगारुओं ने टेलएंडर्स के दम पर करीबी मुकाबला जीत लिया. इस हार के बाद इंग्लैंड की बैजबॉल रणनीति की आलोचना भी हो रही है. अब बेन स्टोक्स ने हार के बाद फैसले का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि हमने कोई गलती नहीं की. उन्होंने कहा कि हम आगे भी इसी रणनीति के साथ खेलेंगे और मुझे अपनी टीम पर गर्व है. मैच के बाद स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलिया के खेल की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने गजब के जज्बे के साथ खेला और जीत के हकदार हैं. इस हार का हमें हमेशा दुख रहेगा. 

पारी घोषित करने के फैसले का किया बचाव 
बेन स्टोक्स ने पहली पारी घोषित करने के फैसले का बचाव करते हुए कहा, 'हमने इसे एक मौके की तरह देखा और फैसला लिया. कोई भी बल्लेबाज आखिरी 20 मिनट तक बैटिंग नहीं करना चाहता है. मुझे अपनी टीम पर गर्व है कि हम मैच को 5 दिनों तक लेकर गए और यह काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. यह हार हमें लंबे समय तक दुख देगी लेकिन मैं और मेरी टीम इस मैच को हमेशा याद रखेंगे. एक हार हमारी सोच नहीं बदल सकती है और हम आगे भी इसी माइंडसेट के साथ खेलना जारी रखेंगे' बता दें कि 393 रन पर पहली पारी घोषित करने के फैसले पर कई क्रिकेट एक्सपर्ट और पूर्व क्रिकेटरों ने हैरानी जताई थी.

यह भी पढ़ें: ये हैं Suresh Raina के कोच की बेटी, जिससे भारतीय बल्लेबाज को हो गया प्यार

पैट कमिंस ने कप्तानी पारी खेल दिलाई टीम को जीत
एशेज 2023 के पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम का जीत में कप्तान पैट कमिंस हीरो बनकर उभरे. गेंद और बल्ले दोनों से उन्होंने कप्तानी पारी खेलकर अपनी टीम की जीत पक्की की है. कमिंस के अलावा उस्मान ख्वाजा ने भी टीम की जीत में अहम योगदान दिया और दूसरी पारी में शतक लगाया. अब दोनों टीमों के बीच में सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 28 जून से लॉर्ड्स में खेला जाएगा. देखना है कि इस टेस्ट में इंग्लैंड की टीम पलटवार करती है या ऑस्ट्रेलिया अपना विजय रथ जारी रखेगी.  

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के टेलएंडर्स ने इंग्लैंड के मुंह से छीनी जीत, एजबेस्टन में दर्ज हुआ दूसरा सबसे बड़ा रन चेज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement