Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BCCI ने दे दिया राहुल द्रविड़ को अल्टीमेटम, वर्ल्ड कप से पहले कोचिंग स्टाफ में बड़े बदलाव की तैयारी 

BCCI Warning To Rahul Dravid: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में मिली हार के बाद बीसीसीआई एक्शन मोड में है. खबर है कि हेड कोच राहुल द्रविड़ क वॉर्निंग दी गई है और गेंदबाजी और बल्लेबाजी कोच में वर्ल्ड कप 2023 से पहले ही बदलाव किए जाएंगे. 

BCCI ने दे दिया राहुल द्रविड़ को अल्टीमेटम, वर्ल्ड कप से पहले कोचिंग स्टाफ में बड़े बदलाव की तैयारी 

BCCI Warning To Rahul Dravid 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईसीसी ट्रॉफी के लिए भारत का इंतजार पिछले 10 साल से जारी है. 2014 टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में मिली हार के बाद से भारत का फाइनल हारने का दौर जारी है. हाल ही में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final 2023) में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 209 रनों से मात दी है. इस हार के बाद बीसीसीआई एक्शन मोड में है. बल्लेबाजी और गेंदबाजी कोच पर गाज गिर सकती है वहीं हेड कोच राहुल द्रविड़ को भी अल्टीमेटम दिया गया है.

वर्ल्ड कप तक राहुल द्रविड़ की कुर्सी है सेफ
राहुल द्रविड़ का कार्यकाल वर्ल्ड कप 2023 के बाद खत्म होगा. माना जा रहा है कि उनको एक्सटेंशन देने का फैसला वर्ल्ड कप में टीम के प्रदर्शन के बाद ही लिया जाएगा. अब विश्व कप में 4 महीने का भी समय नहीं बचा है तो बीसीसीआई की कोशिश है कि खिलाड़ियों पर किसी तरह का मानसिक दबाव नहीं बने और बड़े बदलावों से ड्रेसिंग रूम का माहौल खराब हो सकता है. हालांकि बोर्ड गेंदबाजी और बल्लेबाजी कोच पर एक्शन ले सकता है. बीसीसीआई के एक सूत्र ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत में कहा कि गेंदबाजी कोच, बल्लेबाजी कोच के साथ सपोर्ट स्टाफ को लेकर चर्चा होगी. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में हार के कारणों की भी समीक्षा होगी.

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma की कप्तानी पर लटकी तलवार, इन खिलाड़ियों को बड़ी जिम्मेदारी देने के मूड में है मैनेजमेंट 

बीसीसीआई का पूरा फोकस वर्ल्ड कप पर 
स्पोर्ट्स वेबसाइट ने बीसीसीआई के सूत्र के हवाले से दावा किया है कि फिलहाल बोर्ड और मैनेजमेंट का पूरा फोकस वर्ल्ड कप पर ही है. बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, 'वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारतीय टीम पहुंची है. द्विपक्षीय सीरीज और भारत में हम जीत रहे हैं लेकिन विदेश में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे. ये सभी चीज़ें इतनी आसान नहीं होती हैं. हम एक झटके में कोई भी फैसला नहीं ले सकते हैं. यह जरूर है कि अब सभी मुद्दों पर विस्तार से चर्चा होगी.' 

यह भी पढ़ें: IND Vs WI Test Series: सीनियर्स की होगी छुट्टी, यशस्वी जायसवाल समेत इन युवा चेहरों पर दांव लगाएगी BCCI

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement