Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Praveen Kumar Car Accident: धोनी-सचिन के साथ खेल चुके इस खिलाड़ी की हादसे में बाल-बाल बची जान, जानें क्या हुआ था

Praveen Kumar And His Son Car Accident: पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार की कार मेरठ के पास एक्सीडेंट का शिकार हो गई. दुर्घटना के वक्त उनके साथ कार में बेटा भी था. हालांकि अच्छी बात यह है कि दोनों पूरी तरह से सुरक्षित हैं. कुछ मामूली चोटें आई हैं.

Praveen Kumar Car Accident: धोनी-सचिन के साथ खेल चुके इस खिलाड़�ी की हादसे में बाल-बाल बची जान, जानें क्या हुआ था

Praveen Kumar Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार और उनका बेटा कार हादसे के शिकार हो गए हैं. स्विंग गेंदबाज प्रवीण कुमार की कार को एक कैंटर ने टक्कर मार दी थी. इस जबरदस्त एक्सीडेंट में गाड़ी को काफी नुकसान हुआ लेकिन क्रिकेटर और गाड़ी में सवार दूसरे लोग पूरी तरह से सुरक्षित हैं. बताया जा रहा है कि कुमार की डिफेंडर गाड़ी को कैंटर ने जोरदा टक्कर मार दी. हालांकि आसपास मौजूद लोगों ने एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों कैंटर ड्राइवर को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. 

मंगलवार की देर रात हुआ था हादसा 
प्रवीण कुमार ने एक वक्त अपनी गेंदबाजी से तहलका मचाया था और उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में डेब्यू किया था. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा मंगलवार की देर रात करीब 10 बजे हुआ है. बागपत रोड स्थित मुलतान नगर के रहने वाले प्रवीण कुमार  अपनी डिफेंडर गाड़ी से पांडव नगर आ रहे थे जिस वक्त हादसा हुआ. हादसे के समय उनका बेटा भी कार में ही था. हालांकि दोनों को हल्की फुल्की चोट ही आई है लेकिन उनकी महंगी डिफेंडर गाड़ी का कचूमर निकल गया. टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी का फ्रंट हिस्सा पूरी तरह से पिचक गया. फिलहाल पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli, Rohit Sharma नहीं ये खिलाड़ी है कोच द्रविड़ का प्यारा, वीडियो देख समझ आ जाएगी पूरी बात

स्विंग गेंदबाजी से मचाया था कहर  
स्विंग से कहर मचाने के लिए मशहूर 36 साल के प्रवीण कुमार भारत के लिए टेस्ट, वनडे और टी20 इंटरनेशनल तीनों ही फॉर्मेट में प्रदर्शन किया था. प्रवीण कुमार ने भारत के लिए 6 टेस्ट मैचों में 27 विकेट, 68 वनडे मैचों में 77 विकेट और 10 टी20 मैचों में 8 विकेट हासिल किए हैं. 26 साल की उम्र में ही इस धाकड़ क्रिकेटर का इंटरनेशनल करियर खत्म हो गया और इसके पीछे उनकी फिटनेस मुख्य वजह थी. चोट से उबरकर उन्होंने वापसी की कोशिश भी की लेकिन पुरानी लय नहीं पा सके. आईपीएल में भी उन्होंने कई टीमों के लिए खेला था. क्रिकेट से रिटायर होने के बाद अब वह अपने बिजनेस और खेती के कामों में बिजी रहते हैं.

यह भी पढ़ें: Babar Azam के बाद Rohit Sharma का नया लुक आया सामने, देखें कैसे दिख रहे हैं टीम इंडिया के कप्तान 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement