Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Ire Series: भारत और आयरलैंड के बीच होगी जोरदार भिड़ंत, जानें कब और कहां होगें मैच से लेकर पूरा शेड्यूल

India Vs Ireland Schedule: भारत और आयरलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2023 से पहले सीरीज है. इस सीरीज में टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है और कुछ खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है. जानें इस सीरीज का पूरा शेड्यूल. 

Ind Vs Ire Series: भारत और आयरलैंड के बीच होगी जोरदार भिड़ंत, जानें कब �और कहां होगें मैच से लेकर पूरा शेड्यूल

Ind Vs Ire Series

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और आयरलैंड के बीच (Ind Vs Ire Series) वर्ल्ड कप से पहले सीरीज होने वाली है. इस सीरीज में टीम इंडिया के कुछ सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है जबकि यंगस्टर्स को मौके मिल सकते हैं. टी20 मुकाबले खेलने के लिए भारतीय टीम आयरलैंड का दौरा करेगी. आयरलैंड की टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता है और यह टीम अपने घर में बड़ा पलटवार कर सकती है. इस दौरे में कब-कहां मैच खेले जाएंगे, वेन्यू से लेकर शेड्यूल तक की पूरी डिटेल यहां जानें.

हार्दिक पंड्या हो सकते हैं टीम के कप्तान 
टीम इंडिया की मुख्य टीम उस वक्त वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियों में व्यस्त होगी और पूरी संभावना है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर्स को आराम दिया जाएगा. ऐसे में हार्दिक पंड्या की कप्तानी में युवाओं को सीरीज के लिए भेजा जा सकता है. इस सीरीज में यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह आईपीएल स्टार्स को टी20 में डेब्यू का मौका मिल सकता है. माना जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह भी सीरीज में वापसी कर सकते हैं. सीरीज में दोनों टीमों के बीच 3 टी20 मुकाबले खेले जाएंगे. तीनो मैच मालहाइड में खेले जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का कब किससे हुआ ओपनिंग मुकाबला, ट्रॉफी जीती या रहे फेल, पढ़ें 12 वर्ल्ड कप की कहानी

ऐसा है शेड्यूल

ऐसा है शेड्यूल
मैच वेन्यू डेट
पहला टी20 मालहाइड 18 अगस्त 
दूसरा टी20 मालहाइड 20 अगस्त
तीसरा टी20 मालहाइड 23

फिलहाल भारतीय टीम अगले महीने वेस्टइंडीज के साथ टेस्ट, वनडे और टी20 मुकाबले खेलेगी. इसके बाद आयरलैंड दौरा है और फिर एशिया कप का आयोजन होगा. साल के आखिरी में वनडे वर्ल्ड कप भी है. इस बार वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में हो रहा है और फैंस रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम को ट्रॉफी उठाते देखना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें: लॉर्ड्स में बदला लेने के लिए बेकरार बेन स्टोक्स की टीम, इंग्लैंड ने किया प्लेइंग 11 में बड़ा बदलाव

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement