Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Ind Vs WI: विराट कोहली की फिटनेस के लिए मेहनत देख हो जाएंगे हैरान, शेयर की एक्सरसाइज की तस्वीरें

Virat Kohli Leg Day: विराट कोहली की फिटनेस का लोहा पूरी दुनिया मानती है और उन्होंने अपने वर्कआउट का एक फोटो शेयर किया है. उनका फोटो देखकर आप समझ जाएंगे कि अपनी फिटनेस के लिए सालों से कितनी मेहनत करते हैं. 

Ind Vs WI: विराट कोहली की फिटनेस के लिए मेहनत देख हो जाएंगे हैरान, शेयर की एक्सरस��ाइज की तस्वीरें

Virat Kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली (Virat Kohli) की फिटनेस की चर्चा इस वक्त पूरी दुनिया में ही होती है. कोहली खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं और नियम से डाइट भी फॉलो करते हैं. वेस्टइंडीज के साथ डोमिनका टेस्ट (Ind Vs WI) से पहले जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं. उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह लेग एक्सरसाइज कर रहे हैं. फिटनेस के लिहाज से यह एक्सरसाइज महत्वपूर्ण है लेकिन इसे करने के लिए बेहद कुशलता की जरूरत होती है. किंग पिछले 8 साल से नियमित तौर पर यह कठिन लगने वाली एक्सरसाइज कर रहे हैं. फैंस पूर्व कप्तान की इन फोटो पर फिदा हो गए हैं और उनकी खूब तारीफ कर रहे. 

फिटनेस के लिए विराट कोहली करते हैं खूब मेहनत
बेहतरीन फिटनेस के लिए खिलाड़ियों को कड़ी मेहनत भी करनी पड़ती है. विराट कोहली ने अपनी तस्वीर के साथ लिखा है, हर दिन लेग डे होना चाहिए. पिछले 8 साल से यह सिलसिला जारी है और लगातार चल रहा है. फोटो देखकर समझ आ रहा है कि पिछले 8 साल में किंग ने अपनी फिटनेस के लिए कितनी मेहनत की है और इसका असर भी साफ नजर आता है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में विराट का बल्ला दोनों ही पारियों में नहीं चला था और फैंस को अब वेस्टइंडीज में उनसे धमाकेदार पारी की उम्मीद है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट डोमेनिका में 12 जुलाई से खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: Ashes 2023: इंग्लैंड की मीडिया ने शुरू किया माइंडगेम, एलेक्स कैरी को बताया झूठा और पैसे लेकर भागने वाला   

विराट सिर्फ फिटनेस और जिम में पसीना बहाने पर ही निर्भर नहीं हैं. वह अपने खाने-पीने का भी खास ध्यान रखते हैं. कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह पाबंदी से जल्दी सोते हैं और सुबह जल्दी उठते हैं. देर रात तक जगना और पार्टी जैसी आदतें उन्होंने छोड़ दी हैं. वह सोने से लेकर जगने तक एक नियमित रूटीन फॉलो करते हैं. खाने-पीने की बात करें तो पिछले काफी वक्त से विराट वीगन हो गए हैं और वह डेयरी प्रोडक्ट, मीठे जैसी चीजों का भी इस्तेमाल नहीं करते हैं.

यह भी पढें: ढाका के शेर ए बंगला स्टेडियम में भारतीय टीम का चलेगा जलवा या बांग्लादेश रहेगी हावी, जानें कैसी है पिच 

वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए भारतीय टेस्ट स्क्वाड 
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, अजिंक्य रहाणे(उपकप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement