Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs WI: Virat Kohli ने पहले Hardik Pandya को मारा जोरदार शॉट फिर नाच के दिखाया, देखें मजेदार वीडियो

Virat Kohli Funny Video: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में 115 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 5 विकेट से मुकाबला जीत लिया लेकिन कोहली बल्लेबाजी करने नहीं आए.

IND vs WI: Virat Kohli ने पहले Hardik Pandya को मारा जोरदार शॉट फिर नाच के दिखाया, देखें मजेदार वीडियो

ind vs wi odi Virat Kohli having fun in nets with Hardik Pandya kohli funny video india vs west indies

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला बारबाडोस में शनिवार को खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए भारतीय बल्लेबाज नेट्स में जमकर पसीने बहा रहे हैं. पहले वनडे में 115 रन के लक्ष्य का हासिल करने में भी टीम इंडिया के पसीने छूट गए थे. भारतीय टीम ने 5 विकेट गंवाकर 115 रन का लक्ष्य हासिल किया था, जिसके बाद भारतीय बैटिंग लाइनअप की काफी आलोचना हुई थी. दूसरे वनडे से पहले भारतीय बल्लेबाज नेट्स में जमकर पसीने बहा रहे हैं. विराट कोहली भी इस दौरान बल्लेबाजी का अभ्यास करते नजर आए. इस दौरान कोहली और हार्दिक पंड्या के बीच मजेदार सीन देखने को मिला. 

ये भी पढ़ें: पहले उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ा नाम, अब कोच के साथ फोटो खिंचाकर हुए नसीम  

नेट्स में बल्लेबाजी कर रहे विराट कोहली ने कई बेहतरीन शॉट्स लगाए. उनकी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें कोहली के सामने टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं. पंड्या ने एक गेंद थोड़ी वाइड डाली जिसपर कोहली ने शानदार शॉट खेला. हार्दिक पंड्या इसे देखकर चौक गए कि कैसे कोहली ने इस शॉट को भी आसानी से खेल दिया. उन्होंने विराट की ओर देखा, जिसके बाद कोहली ने नाचते हुए हार्दिक को बताया कि अगर नेट्स नहीं होता तो यह गेंद चौका दे जाती. 

आपको बता दें कि भारतीय टीम को बारबाडोस में ही दूसरा वनडे मुकाबला खेलना है. पहले वनडे में ईशान किशन ने अर्धशतकीय पारी खेली थी. इसके अलावा शुभमन गिल शुरू से ही तेंज गेंदबाजों के खिलाफ परेशान नजर आए और सस्ते में पवेलियन लौट गए. सूर्या भी कुछ बेहतरीन शॉट्स की झलक दिखाने के बाद आउट हो गए. हार्दिक पंड्या रनआउट होकर पवेलियन लौटे. इसके बाद शार्दुल ठाकुर और कप्तान रोहित शर्मा ने भारतीय टीम को जीत के लक्ष्य तकर पहुंचाया. विराट कोहली 7वें नंबर तक भी बल्लेबाजी करने नहीं आए. 

इस मैच में भले ही भारतीय टीम ने जीत हासिल कर ली लेकिन टीम इंडिया की काफी आलोचना हुई. क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि भारतीय टीम की हालत ऐसी इसलिए हुई क्योंकि रोहित शर्मा ने हद से ज्यादा टीम की बल्लेबाजी लाइनअप में प्रयोग कर दिए. पहले वह खुद ओपनिंग करने नहीं आए और न ही विराट कोहली को बल्लेबाजी के लिए भेजा. हार्दिक पंड्या ने भारत को पहली सफलता दिलाई थी और उनसे इसी तरह की प्रदर्शन को वर्ल्डकप तक जारी रखने की उम्मीद है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement